विदर्भ

कामगार भवन में शासन आपके द्बार कार्यक्रम का आयोजन

नागरिकोेंं को एक ही छत के नीेचे शासकीय योजनाओं का लाभ

* विधायक देवेंद्र भुयार का सराहनीय उपक्रम
मोर्शी /दि.27– मोर्शी तहसील व शहर के सर्वसामान्य नागरिकों को महसूल व अन्य शासकीय विभागों की विविध योजनाओं का लाभ एक ही छत के नीचे उपलब्ध करवाए जाने हेतु विधायक देेवेंद्र भुयार के मार्गदर्शन में राष्ट्रवादी कांगे्रस अध्यक्ष अंकुश घारड व्दारा कामगार भवन में शासन आपके द्बार कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसमें ड्राइविंग लायसेंस, ई-श्रम कार्ड, श्रावणबाल योजना, संजय गांधी निराधार योजना तथा दिव्यांगों के लिए स्मार्ट कार्ड सहित विविध शासकीय योजनाओं का लाभ जरुरमंदोें को दिया गया.
सर्व सामान्य जनता के प्रश्नों का निराकरण करवाने के लिए इस अभिनव उपक्रम की शुरुआत विधायक देवेंद्र भुयार की संकल्पना व्दारा मोर्शी निर्वाचन क्षेत्र में पहली बार की गई. मोर्शी स्थित कामगार भवन में शासन आपके द्बार कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. नागरिकों को अपने किसी भी तरह के शासकीय कामों के लिए शासकीय कार्यालयों में जाना पड रहा था.
विधायक देवेंद्र भुयार की संकल्पना से जरुरतमंदों को एक ही छत के नीचे सभी सुविधाएं उपलब्ध करवायी गई. शिविर में श्रावणबाल, संजय गांधी, निराधार योजना, ड्रायविंग लायसेंस, ई-श्रम कार्ड आदि का वितरण किए जाने के साथ नागरिकों को विविध शासकीय योजनाओं की भी जानकारी दी गई. नागरिकों को सभी सुविधाएं एक ही छत के नीचे उपलब्ध करवाए जाने पर तहसील के नागरिकों ने विधायक देवेंद्र भुयार तथा राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस अध्यक्ष अंकुश घारड का आभार व्यक्त किया.

Related Articles

Back to top button