विदर्भ

विवाह का प्रलोभन देकर युवती पर बलात्कार

शहर पुलिस थाने में अपराध दर्ज

* फेसबुक के माध्यम से हुई थी पहचान
वर्धा/ दि.15– एक 23 वर्षीय युवती को फेसबुक के माध्यम से पहचान होने के बाद प्यार के जाल में फंसाया और उसके बाद विवाह का प्रलोभन देकर युवती पर कई बार बलात्कार किया. यह सनसनीखेज घटना वर्धा शहर में उजागर हुई. शहर पुलिस ने अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरु की है.
जानकारी के अनुसार पीडित युवती की पहचान आरोपी मनीष गजानन गिरडकर से फेसबुक के माध्यम से हुई. वे दोनों एक-दूसरे से बात करने लगे. उनके बीच अच्छी दोस्ती हो गई. कुछ समय बाद उनकी दोस्ती प्यार में रुपांतरित हो गई. पीडित युवती को विवाह का प्रलोभन देकर आरोपी मनीष ने कई बार बलात्कार किया. जब युवती ने विवाह करने की शर्त रखी तो आरोपी ने स्पष्ट मना किया. इस वजह से युवती की शिकायत पर अपराध दर्ज करने के बाद आगे की तहकीकात थानेदार सत्यवीर बंडीवार के मार्गदर्शन में पुलिस कर रही है.

अंबिका चौक की होटल में ले जाकर शोषण
आरोपी मनीष खिरडकर ने पीडित से दोस्ती कर उसे शहर के अंबिका चौक स्थित एक होटल के कमरे में ले जाकर उसपर बलात्कार किये जाने की जानकारी पीडित युवती ने पुलिस थाने में दी शिकायत में उल्लेख किया है.

अश्लिल वीडियो तैयार कर किया वायरल
पीडित युवती से दोस्ती कर नजदिकिया निर्माण करने के बाद आरोपी मनीष खिरडकर ने युवती पर बलात्कार किया. यह सभी घटनाक्रम का वीडियो उसने मोबाइल में बनाया और वह अश्लिल वीडियो पीडित युवती के दोस्त व रिश्तेदारों के मोबाइल पर तथा सोशल मीडिया पर वायरल किया.

Related Articles

Back to top button