अमरावतीमुख्य समाचारविदर्भ

सट्टेबाजों का दांव टीम इंडिया पर

टी-20 विश्व कप

अमरावती/नागपुर/दि.8 – विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव के शानदार फार्म के कारण प्रशंसकों को लगता है कि, इस बार टीम इंडिया ही टी-20 विश्व कप की विजेता होने जा रही है. खेल प्रेमियों के साथ ही सट्टेबाजों का भी फेवर इंडिया के पक्ष में नजर आ रहा है. सोमवार को यहां भारत के पक्ष में दांव लगते नजर आये. भारत के लिए 10 पैसे और इंग्लैंड के लिए 60 पैसे के भाव बोले गये. इन दोनों टीमों के बीच दूसरा सेमीफाइनल 10 नवंबर को खेला जाना है. पहला सेमी फाइनल पाकिस्तान और न्यूझीलैंड के बीच कल 9 नवंबर को होना है.
* बडे उलट फेर
इस बार टी-20 विश्व कप में पहले दिन से ही लगातार उलट फेर के मुकाबले देखने मिले. विशेषकर भारत और पाकिस्तान के अत्यंत रोमांचक मुकाबले मेें पंटरों ने बुकियों को बडी चोट पहुंचा दी थी. हालांकि बुकियों ने अगले मुकाबलों में काफी कुछ वसूली कर ली. खास कर अफ्रिका का नेदरलैंड के हाथों हारना बुकियों के लिए फायदें का सौदा रहा.
* अमरावती और नागपुर
अमरावती और नागपुर के अधिकांश बुकी बाहर से अपना धंधा चला रहे है. दोनों ही शहरों के बुकियों को लगता है कि, 13 नवंबर को रोहित शर्मा ही विश्व कप टॉफी उठाएंगे. दांव उसी हिसाब से बोले जा रहे हैं. एक सूत्र ने बताया कि, किसी बडे खिलाडी के अनफिट न होने की स्थिति में भारत फेवरेट बना हुआ है. भाव उस हिसाब से ही बोले जा रहे है. उधर पुलिस सूत्रों का कहना है कि, शहर के बडे सट्टेबाजों ने पासपडौस के जिले में खास कर मध्यप्रदेश के ठिकानों से सट्टेबाजी जारी रखी है. उनमें नागपुर के पंकज, कालू और केवलरामानी का समावेश है. अमरावती के बुकी भी शहर की बजाय गांव-देहात से काम कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button