विदर्भ

एसटी महामंडल के 20 कर्मचारियों ने दी ‘बेस्ट’ को सेवा

दर्यापुर आगमन पश्चात सभी की हुई पुनः कोरोना जांच

दर्यापुर/दि.14 – पूरे महाराष्ट्रभर में कोरोना नेे सनसनी मचा रखी है, ऐसे में मुंबई के नागरिकों को सेवा देने के लिए दर्यापुर के एसटी महामंडल के 20 कर्मचारियों ने मुंबई की ‘बेस्ट’ इस मुंबई की बस सेवा में 15 दिन सेवा दी. अपनी सेवा समाप्त कर ये कर्मचारी दर्यापुर में दाखिल हुए हैं.
शासन व्दारा निकाले गए परिपत्रक के अनुसार दर्यापुर स्थित एसटी महामंडल के 20 कर्मचारियों का इस कार्य के लिए चयन किया गया था. एसटी की सहायता से ये कर्मचारी गत माह मुंबई में दाखिल हुए थे. इन कर्मचारियों ने तकरीबन पंधरा दिन मुंबई के नागरिकों की सेवा करने तथा एसटी को सही मायने में जनसेवा में समर्पित करने के उद्देश्य से अपनी सेवा दी. मुंबई के वास्तव्य पश्चात कल यह मंडली दर्यापुर में अपनी पूर्व सेवा में दाखिल हुए है. इस समय एसटी के सभी कर्मचारियों ने उनके कार्यों की सराहना की.
दर्यापुर में आगमन के बाद इन सभी कर्मचारियों की फिर से एक बार कोरोना टेस्ट करायी गई. पश्चात उन्हें ड्युटी में जॉइन किया गया. उनके साथ प्रशासकीय कर्मचारी स्नेहलराजे अडगोकर, विभागीय कार्यालय अमरावती के वाहतूक निरीक्षक (वाहतूक पर्यवेक्षक) संजय सरोदे, सहायक वाहतूक निरीक्षक दीपक सोनटक्के, कपिल अमृतकर आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button