विदर्भ

खाकी के 200 कर्मचारी कोरोना पॉजीटीव

67 अब भी एक्टीव, 1 की मृत्यु

वाशिम/प्रतिनिधि दि.२४ – जनता की सुरक्षा के लिये हमेशा तत्पर रहने वाले पुलिस दल में भी कोरोना की एन्ट्री हो चुकी है. बीते कुछ दिनों से जिले में तकरीबन 200 पुलिस कर्मचारी कोरोना पॉजीटीव पाये गये हैं. इनमें से 114 कोरोना मुक्त हो चुके हैं. जबकि 67 एक्टीव है. इसी दौर में एक पुलिस कर्मी की कोरोना से मृत्यु हुई है. आम नागरिकों की सुरक्षा के साथ ही कोरोना से पुलिस प्रशासन परेशान हो गया है.
यहां बता दें कि जिले में कोरोना का संक्रमण दिन ब दिन बढ़ते जा रहा है. फरवरी माह के आखिर में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 8,934 तक था.वहीं जारी महीने में 22 मार्च तक 4,266 से वृध्दि हुई है. जिले में यह आंकड़ा 13,200 तक पहुंच गया है. आम नागरिकों के अलावा प्रशासकीय कार्यालयों में काम करने वाले कर्मचारियों में लक्षण नहीं पाये जा रहे हैं,फिर भी उनसे कोरोना की जांच करवाने के निर्देश प्रशासन ने दिये है. जिस पर आरटीपीसीआर, एन्टिजेन जांच का प्रमाण गत कुछ दिनों में बढ़ाया गया है. जिसके अनुसार पुलिस दल के अधिकारी व कर्मचारियों की भी कोरोना टेस्ट करने की प्रक्रिया शुरु किये जाने पर अब तक 200 पुलिस कर्मचारी कोरोना पॉजीटीव पाये गये. इनमें से 114 लोग उपचार के बाद कोरोना मुक्त हो गये है. वहीं 67 लोगों पर फिलहाल उपचार जारी है, वहीं एक की मृत्यु होने की जानकारी है.

धूप, हवा, बारिश की परवाह न करते हुए सदैव जनता की रक्षा की जिम्मेदारी पूरी तरह करने वाले पुलिस दल कर्मचारी भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. गत कुछ दिनों में 200 कर्मचारियों की कोरोना जांच किये जाने पर पॉजीटीव पायेे, वहीं 67 पर फिलहाल उपचार जारी है. अधिकारी,कर्मचारियों को ड्यूटी के समय मुंह पर मास्क लगाने व अन्य खबरदारी बरतनी चाहिए.
वसंत परदेशी, जिला पुलिस अधीक्षक, वाशिम

Related Articles

Back to top button