विदर्भ

नागपुर में 21 पिस्तौल और 165 कारतुस जब्त

नागपुर/दि.18– तहसील पुलिस ने शुक्रवार को छापामार कार्रवाई करते हुए कुछ पिस्तौल जब्त किए. अब तक अलग-अलग स्थानों पर की गई कार्रवाई में अपराधियों ने बेचे 21 पिस्तौल और 165 काडतुस जब्त किए गए. इसके पूर्व पप्पू उर्फ परवेज पटेल के घर छापा मारकर 9 पिस्तौल और 52 कारतुस जब्त किए थे, तथा कुछ दिन पूर्व मोमीनपुरा में छापा मारकर 9 पिस्तौल और 84 कारतूस जब्त किए गए थे. तहसील क्षेत्र के कुछ अपराधियों के पास पिस्तौल होने की जानकारी थानेदार विनोद पाटील, निरीक्षक संदीप बुवा को मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने कुछ अपराधियों पर नजर रखी थी. तथा उनकी आपराधिक गतिविधियों पर ध्यान रखा था.

पप्पू पटेल विवादग्रस्त व्यापारी होकर उसके पास 2 पिस्तौल होने की जानकारी पुलिस को मिली. उन्होंने शुक्रवार की रात पप्पू की दूसरी पत्नी के घर पर छापा मारकर 9 पिस्तौल व 52 कारतुस जब्त किए. यह पिस्तौल तौहीर उर्फ बबलू अहमद (रायपुर) ने उपलब्ध कराए थे. उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार किया. इसके पूर्व तहसील पुलिस ने इम्रान आलम को ( 43, एमपी) गिरफ्तार कर 9 पिस्तौल जब्त किए थे.
नागपुर तहसील पुलिस थाना अंतर्गत लॉज मालिक की हत्या की जांच करते दौरान नागपुर पुलिस को पिस्तौल बिक्री का सुराग मिला था. 25 अक्टूबर को मोमीनपुरा क्षेत्र में एक निजी गेस्ट हाउस चालक की गोलियां दाग कर हत्या की गई थी.

* परवेज, फिरोज संपर्क में
परवेज खान ने इस्तेमाल किए पिस्तौल फिरोज हाजी से लेने की बात कही. पुलिस ने अपने तरीके से कडी जांच करने पर फिरोज हाजी ने मध्य प्रदेश के इम्रान आलम से शस्त्र खरीदने की बात कही. पुलिस को फिरोज के पास से देशी कट्टा भी मिला.

Related Articles

Back to top button