विदर्भ

राष्ट्रीय महामार्ग हुए सडक दुर्घटना में 3 बाइक सवार की मौत

तीन घंटे के अंदर दो सडक दुर्घटना

मुर्तिजापुर/दि.24 – राष्ट्रीय महामार्ग क्रमांक 6 पर हुए अलग-अलग दो सडक हादसों में तीन मोटरसाइकिल सवारों की मौके पर मौत हो गई. तीनों मृतक मुर्तिजापुर तहसील के ही बताये गए हैं.
मिली जानकारी के अनुसार मुर्तिजापुर से जामठी खुर्द उनके गांव मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 30/एपी-0713 व्दारा जाते समय राष्ट्रीय महामार्ग के जे.के.जिनिंग फैक्टरी के पास ट्रक क्रमांक सीजी 04/एचएस 6474 ने जोरदार टक्कर मारी. इस सडक दुर्घटना में जामठी खुर्द निवासी निलेश उर्फ बंडू ज्ञानेश्वर महल्ले (54) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और शाम 4.30 बजे घटी इस घटना की जानकारी मुर्तिजापुर पुलिस को दी गई. आपातकालीन पथक ने मौके पर पहुंचकर मोटरसाइकिल सवार को यहां के श्रीमती लक्ष्मीबाई देशमुख अस्पताल में भर्ती कराया गया. जबकि सडक दुर्घटना को अंजाम देने वाला ट्रक चालक भाग निकला. पुलिस ने उसके खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरु की है.
इस घटन के 3 घंटे के अंदर राष्ट्रीय महामार्ग के हेंडज फाटे के पास शासकीय तंत्रनीकेेत के सामने तहसील के ग्राम उनखेड कासारखेड के पास रहने वाल रंभापुर से दुध लेकर मुर्तिजापुर डेअरी में मोटरसाइकिल से जा रहे 2 युवकों को अज्ञात वाहने ने जोरदार टक्कर मारी. जिसमें उनकी मौके पर मौत हो गई. यह घटना शाम 7.30 बजे घटी. तहसील के रंभापुर निवासी मिलिंद अशोक तांबडे (27) व बालासाहब रमेश निलखन यह दोनों मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 30/एएस 1730 व्दारा दुध लेकर मुर्तिजापुर की डेअरी में देने जा रहे थे. इस दौरान हेंडज फाटे के पास शासकीय तंत्रनीकेतन के सामने अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मारी. इस सडक दुर्घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. सडक दुर्घटना की जानकारी मिलते ही वंदेमारतम् आपातकालीन पथक ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों को श्रीमती लक्ष्मीबाई देशमुख उपजिला अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने अपराध दर्ज कर फरार हुए अज्ञात वाहन चालक की तलाश शुरु है.

दोनों गहरे दोस्त थे

ग्राम रंभापुर निवासी बालासाहब निलखन व मिलिंद तांबडे दोनों ही बहोत गहरे दोस्त थे. वर्षभर पूर्व बालासाहब का विवाह हुआ था और मिलिंद अविवाहित था. बालासाहब की पत्नी गर्भवती है. दोनों ही मित्रों की चिता पास पास रची गई थी. वहीं निलेश महल्ले कुरुम के पास जामठी का रहने वाला था. उसे नाती होने के कारण नाती को देखकर वापस घर लोैट रहा था, ऐसी जानकारी मिली है.

Related Articles

Back to top button