विदर्भ

राज्य की सीमा पर 3 करोड 12 लाख रुपए की रकम जब्त

मध्यप्रदेश प्रशासन की कार्रवाई

  • धारणी के व्यापारियों को म.प्र. प्रशासन ने दी नेट बैकिंग की सलाह

धारणी/दि.27 – मध्यप्रदेश के खंडवा लोकसभा का उपचुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहा है वैसे-वैसे मध्यप्रदेश प्रशासन व्दारा सीमा पर कडाई से जांच की जा रही है. खंडवा शहर में 3 करोड 20 लाख रुपए की रकम जब्त करने के पश्चात अब महाराष्ट्र राज्य की लोणी सीमा पर 12 लाख 11 हजार रुपए वर्धा शहर के रियल स्टेट व्यापारी के पास से जब्त की गई. जिससे परिसर में खलबली मच गई. धारणी के व्यापारियों को नेट बैकिंग, आरटीजीएस अथवा मोबाइल व्दारा पैसे भिजवाने का आहवान किया गया है.
30 अक्तूबर को धारणी तहसील से 75 किलो मीटर की दूरी पर स्थित मध्यप्रदेश के खंडवा लोकसभा का उपचुनाव होने जा रहा है. धारणी तहसील के बारातांडा, सावलीखेडा, सुसर्दा, सारदाबाडी, गवलान डोह, राजपुर व भोकरबर्डी से जाते समय मतदान खत्म होने तक धारणी के व्यापारी खंडवा, बरहानपुर, इन्दौर जाते समय अपने साथ बडी रकम न ले जाए ऐसा आहवान मध्यप्रदेश शासन व्दारा किया गया है.
बारातांडा नाके पर तथा देडतलाई आरटीओ चेकपोस्ट पर मध्यप्रदेश पुलिस के विशेष पथक व्दारा वाहनो की जांच की जा रही है. धारणी के लगभग 80 प्रतिशत व्यापारी मध्यप्रदेश के खंडवा, बरहानपुर तथा इन्दौर रोजाना खरीदी के लिए नगद रकम के साथ जाते है. चुनाव तक इन सभी व्यापारियों को नेट बैकिंग से व्यवहार करने की सलाह मध्यप्रदेश प्रशासन व्दारा दी गई है.

Related Articles

Back to top button