विदर्भ

अकोला में और ३३ मरीज बढ़े

मरीजों की कुल संख्या ३०५३

प्रतिनिधि/दि.१०
अकोला – जिले में कोरोना का कहर रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है. इन  बीमारी के संक्रमण की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है. सोमवार १० अगस्त को जिले भर में आरटीपीसी आर जांच में ३३ नये पॉजिटीव मरीज दिखाई देने से कुल मरीजों की संख्या ३०५६ पर पहुंच गई है. इस दौरान हाल ही में ५२२ एक्टिव पॉजिटीव मरीजों पर उपचार शुरू है.
शासकीय मेडिकल कॉलेज व्हीआरडीएल प्रयोगशाला की ओर से सोमवार की सुबह आरटीपीसीआर जांच के ३५४ रिपोर्ट प्राप्त हुई है. इसमें ३३ लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटीव है. शेष ३२१ रिपोर्ट निगेटिव होने का पता चला है. पॉजिटीव रिपोर्ट में ७ महिला व २६ पुरूष है. सुबह पॉजिटीव रिपोर्ट के ३३ मरीजों में बार्शीटाकली तहसील के पुनोती में ६ लोग, रिधोरा में ४ लोग, अकोट, जठारपेठ,हिवरखेड मे ३-३ लोग बार्शीटाकली में २ लोग, शिवण गौरक्षण रोड,गीतानगर,केलकर हॉस्पिटल, सुधीर कॉलनी, मोठी उमरी, माना,पातुर,सिव्हील लाईन, पिंपरी अकोट, दहिगांव गावंडे अकोला व वाल्पी ता.बार्शीटाकेली में प्रत्येक में १-१ का समावेश होने का जिला प्रशासन की ओर से बताया गया है.

  • ५२२ लोगों पर उपचार जारी

जिले में अभी तक कुल ३०५३ लोगों पर कोरोना का संक्रमण हुआ है. इसमें  से लगभग २४१५ लोगों ने कोरोना पर विजय प्राप्त करने से उन्हें छुट्टी दे दी गई है. अभी तक ११६ लोगों की मृत्यु हो गई. फिलहाल ५२२ एक्टिव पॉजिटीव मरीजों पर अस्पताल में उपचार शुरू होने का जिला प्रशासन ने स्पष्ट किया है.

 

Related Articles

Back to top button