विदर्भ

तलेगांव परिसर के 2 सडक हादसे में 4 की मौत

बैलजोडी प्रतियोगिता देखकर लौट रहा पुलगांव का युवक भी नहीं रहा

* देवगांव के पास 3 की मौत
धामणगांव रेल्वे -/दि.17 बैलजोडी प्रतियोगिता देखकर घर की ओर लौट रहे मोटर साइकिल सवार को विपरित दिशा से आने वाले ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी. जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रुप से घायल हो गया. दूसरी घटना में यवतमाल से धामणगांव की ओर आर रहे मोटर साइकिल सवार दो लोगोें को कार ने टक्कर मारी. इस दुर्घटना में मोटर साइकिल सवार दो लोग और कार चालक ऐसे 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई. यह सडक दुर्घटना रात 9 बजे तलेगांव दशासर पुलिस थाना क्षेत्र में घटी.
तलेगांव दशासर में बैलजोडी प्रतियोगिता (शंकरपट) 15 जनवरी से शुरु हुई है. सोमवार को बैलजोडी प्रतियोगिता देखकर पुलगांव तहसील के बोधबड मलकापुर अपने घर वापस लौट रहे आशीष दिनकर इरपाते (25) व उसका दोस्त अक्षय गजेंद्र शिंदे (28) की मोटर साइकिल को देवगांव के पास अग्रवाल के खेत के पास ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी. इस सडक दुर्घटना में आशीष की मौके पर ही मौत हो गई और अक्षय गंभीर रुप से घायल है. तलेगांव पुलिस थाने के कॉस्टेबल गजेंद्र ठाकरे ने मौके पर पहुंचकर गंभीर घायल अक्षय को यवतमाल के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया.

* देवगांव के पास 3 की मौत
देवगांव के पास कार ने मोटर साइकिल को जोरदार टक्कर मारी. इस सडक दुर्घटना में 2 के साथ कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई. दोनो मृतक पिंपलखुटा निवासी संतोष बबन फटे (30) यह एक मृतक और दूसरे 28 वर्षीय युवक के हाथ पर प्रदीप गोदा हुआ है. मृत कार चालक का नाम श्रीकांत मोहन पवार (22, अंगाईत, तह. मोर्शी) रहने की बात पुलिस ने बताई. कार देवगांव से बाभुलगांव की ओर जा रही थी. मोटर साइकिल यवतमाल से धामणगांव की ओर आ रही थी. देवगांव के पास पाटेकर के खेत के समीप यह दुर्घटना हुई. मामले की तहकीकात पुलिस कर रही है.

Related Articles

Back to top button