मुख्य समाचारविदर्भ

वर्धा के 4 छात्र मिले ओडिशा में

स्कूल से घर नहीं लौटे थे

वर्धा/दि.26 – सेलू तहसील के मसाला आकोली गांव के 4 छात्र शनिवार को अपनी जिला परिषद शाला से छूटे, तो घर नहीं लौटे. देर तक खोजबीन के बाद भी पता नहीं चलने से खलबली मची. आखिर ओडिशा के भारशीगा में सही सलामत मिलने की खबर रविवार शाम प्राप्त हुई. जिसके बाद परिवारजनों ने राहत की सांस ली. प्रारंभिक पूछताछ मेें विद्यार्थियों ने खुद ही घर से चले जाने की बात कहीं है.
* रात होने पर चिंता बढी
मसाला आकोली गांव के गोसावी बस्ती निवासी छात्र पप्पू मनोज देवले (13), राजेंद्र राजेश यदानी (12), राज राजेश यदानी (11), संदीप राजवीर भूरानी (13) शनिवार सुबह शाला के लिए घर से निकले. शाला अटैंड कर शाम को नहीं लौटे. इधर-उधर तलाश और पूछताछ की गई. चारों का अता-पता नहीं चला. रात घिर आयी. जिससे परिजनों की चिंता बढी. फिर देर रात पुलिस को खबर की गई.
* सीसीटीवी फूटेज में नजर आये
पुलिस को खबर लगते ही अपहरण का अपराध दर्ज किया गया. छानबीन शुरु की गई. वर्धा रेल्वे स्टेशन के सीसीटीवी फूटेज जांचे गये. जिसमें प्लेटफॉर्म पर घूमते यह छात्र दिखाई दिये. पुलिस ने छात्रों का अपहरण नहीं होने की पुष्टी से राहत की सांस ली.
* जा पहुंचे ओडिशा
रविवार शाम पुलिस की जांच पडताल को सफलता मिली. ओडिशा के भारशीगा में वर्धा के चारों छात्रों के होने की जानकारी प्राप्त हुई. पुलिस प्रशासन ने बच्चों के परिवारों को यह जानकारी दी. सेलू पुलिस का दल विद्यार्थियों को लाने ओडिशा भेजा जा रहा है. बहरहाल नाना प्रकार की चर्चाओं और अटकलों पर छात्रों के मिल जाने से विराम लग गया है.

Related Articles

Back to top button