विदर्भ

दर्यापुर में महिला के पेट से निकाला 5 किलो का गोला!

डॉ. रविंद्र साबले का किया अभिनंदन

दर्यापुर/दि.11 – मुर्तिजापुर तहसील अंतर्गत आने वाले अंदुरा निवासी 38 वर्षीय ज्योती मिलिंद नाईक के पेट में बीते एक वर्ष से तकलिफ शुरु थी. ज्योती के परिजनों व्दारा उसे इलाज के लिए अमरावती, अकोला, मुर्तिजापुर व अन्य जगह अनेक बार ले जाया गया लेकिन कही पर भी ज्योती को राहत नहीं मिली. आखिरकार मरीज के रिश्तेदारों ने अमरावती जिले के दर्यापुर स्थित नवजीवन हॉस्पिटल में इलाज लेनी की सलाह दी गई.
दर्यापुर के नवजीवन हॉस्पिटल में विगत 8 जून को ज्योती को उपचार के लिए भर्ती किया गया. यहां पर मरीज की सोनोग्राफी निकालने के बाद उसके पेट में बड़ा गोला होने की बात ध्यान में आयी. जिसके बाद डॉ.रविंद्र साबले ने तत्काल परतवाडा के डॉ.सुरेंद्र बरडिया को मरीज पर इलाज करने हेतु दर्यापुर बुलाया. डॉक्टरों ने नवजीवन अस्पताल में दाखिल होकर मरीज की जांच कर रिश्तेदारों को ऑपरेशन की सलाह दी. जिस पर रिश्तेदारों ने तुरंत ऑपरेशन करने के लिए अनुमति दी. जिसके चलते करीबन दो घंटे तक मरीज पर शल्यक्रिया के बाद उसके पेट से पांच किलो वजन को गोला निकाला गया. अब मरीज की तबियत में सुधार हो रहा है.
विशेष बात यह है कि बाहर मरीज पर इलाज के लिए लाखों रुपये खर्च करने पड़ रहे थे, लेकिन डॉ.रविंद्र साबले ने कम खर्च में मरीज पर इलाज किया है. तहसील में इतना बड़ा सफल ऑपरेशन किये जाने पर डॉक्टर व उनके कर्मचारियों का मरीज के रिश्तेदारों ने गौरव किया.मरीज पर डॉ.सुरेंद्र बरडिया,डॉ.रविंद्र साबले, डॉ.माधुरी साबले, डॉ.योगेश वानखडे के सहयोग से सफलतापूर्वक इलाज किया गया.

Related Articles

Back to top button