मुख्य समाचारविदर्भ

नागपुर में 24 घंटे दौरान 5 आत्महत्याएं

नागपुर/दि.16 – विगत 24 घंटों की कालावधी के दौरान नागपुर में आत्महत्या की 5 घटनाएं घटित हुई. जिसके तहत एक घटना में पत्नी के साथ हुए तनाव के चलते पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं अपनी सहेली द्बारा आत्महत्या किए जाने के बाद हमेशा ही तनाव में रहने वाली युवती ने पानी की टंकी में कूद कर अपनी जान दे दी. इसके अलावा तीन घटना में तीन लोगों ने अपने-अपने घरों में फांसी लगाकर आत्महत्या की. यह सभी घटनाएं अजनी, पांचपावली, जरिपटका व नंदनवन पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत घटित हुई है और संबंधित थाना क्षेत्रों की पुलिस द्बारा सभी मामलों की जांच की जा रही है.
जानकारी के मुताबिक नंदनवन पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत संताजी नगर निवासी प्रियंका नंदनराव सराटे (22) नामक युवती एक दुकान में काम किया करती थी और उसकी रुममेट रहने वाली एक सहेली ने तीन माह पहले अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. तब से प्रियंका लगातार तनाव में थी और उसके मानसिक स्वास्थ्य पर भी काफी परिणाम हुआ था. उस घटना के बाद प्रियंका अक्सर कहा करती थी कि, उसकी सहेली उसके सपने में आती है और उसे अपने पास आने के लिए कहती है. इसके बाद प्रियंका अकस्मात लापता हो गई और खोजबीन करने पर उसका शव पानी की टंकी से बरामद हुआ. जिसके चलते संदेह जताया जा रहा है कि, उसने पानी में कूद कर आत्महत्या कर ली.
इसके अलावा अजनी पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत रामेश्वरी रोड स्थित जोशीवाडी निवासी कुणाल गुलाब महतो (32) का आए दिन अपनी पत्नी के साथ विवाद हुआ करता था और उसकी पत्नी अपने बच्चों को लेकर मायके चली गई थी. जिससे तनाव में रहने वाले कुणाल महतो ने गुरुवार को देर रात अपने घर के बेडरुम में सिलिंग फैन से फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली. इसके अलावा जरिपटका पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवनगरी निवासी उदल सेवाग्राम टेंब्रे (40) तथा पाचपावली पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत कांदापेठ निवासी मिथुन मारोती सोनकुसे (26) तथा सिद्धार्थ नगर निवासी राकेश ढोके (51) ने भी अपने-अपने घरों में छत से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

Related Articles

Back to top button