विदर्भ

स्कूल के टॉयलेट में 7 साल की बच्ची से रेप

गिरफ्तारी के बाद जेल भेजा गया 25 साल का आरोपी

नागपुर/दि. 14 –  महाराष्ट्र के नागपुर में एक सात साल की बच्ची से स्कूल में रेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए शख्स पर आरोप है कि उनसे स्कूल के टॉयलेट में सात साल की बच्ची के साथ रेप किया. यह घटना कटोल तहसील के कोंधासवाली गांव में शनिवार को हुई.
पुलिस अधिकारी ने बताया कि गांव के एक व्यक्ति को जैसे ही इस बारे में पता चला उसने तुरंत मौके पर पहुंचकर बच्ची को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया. इस मामले में पुलिस ने 25 साल के अंकुश भोसले नाम के एक लड़के को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट (POCSO Act) समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है. गिरफ्तारी के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया . कोर्ट के आदेश पर उसे तीन दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. इससे पहले मई महीने में नागपुर जिले में आयकर विभाग के एक आयुक्त के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज किया था. एक महिला डॉक्टर ने आयकर आयुक्त पर शादी का भरोसा देकर दुष्कर्म करने और गर्भपात के लिए बाध्य करने का आरोप लगाया था.

  • महिला डॉक्टर ने लगाया था दुष्कर्म का आरोप

35 साल का आरोपी पुड्डुचेरी का रहने वाला था. एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि आरोपी नागपुर के सरकारी अस्पताल में काम करने वाली महिला डॉक्टर के संपर्क में आया. वह राष्ट्रीय प्रत्यक्ष कर अकादमी में प्रशिक्षण के लिए वर्ष 2019 से ही नागपुर में रह रहा था.
डॉक्टर का आरोप था कि शख्स ने कई बार उसके के साथ दुष्कर्म किया और उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें भी खींच लीं. महिला जब गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उससे गर्भपात कराने के लिए कहा. शादी के लिए कहने पर आरोपी ने महिला की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी भी दी.

Related Articles

Back to top button