विदर्भ

8 वर्ष के बालक को 1.20 लाख में बेचा

जिसके पास संभालने के लिए दिया उसी ने बेच डाला

गोंदिया/दि.8 – पहले पति से हुआ पुत्र दूसरी महिला को संभालने के लिए देकर खुद ने दूसरा विवाह कर लिया. इसके बाद उस मां ने 2 वर्ष के बाद अपने पुत्र के बारे में पूछा. परंतु जिस महिला के पास अपना पुत्र दिया था. उसके पास अपना बेटा नहीं होने की बात समझ में आते ही गोंदिया शहर पुलिस में शिकायात दी. इस मामले की जांच में पता चला कि, 6 वर्ष के उस बालक को 1 लाख 20 हजार रुपए में भंडारा जिले में बेच दिये जाने की सनसनीखेज जानकारी सामने आयी.
गोंदिया में रहने वाली महिला को पहले पति से एक बालक हुआ था. उसे वर्ष 2020 में गोंदिया की मंगला उर्फ मनिषा संतोष चंद्रिकापुरे को संभालने के लिए दिया था. महिला को मंगला पर पूरा विश्वास था. मंगला ने उस महिला का विवाह समीपस्थ चारडी के एक व्यक्ति के साथ करा दिया. विवाह के दो वर्ष बीतने के बाद महिला ने मंगला से उसके बेटे के बारे में पूछताछ की. मगर उसके पास बेटा ही नहीं था. इसके बाद महिला ने गोंदिया पुलिस थाने में शिकायत दी. पुलिस ने संबंधित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया. जबकि कुछ आरोपी फरार है. इसके बाद यह रहस्य उजागर हुआ कि, मंगला ने उस 6 वर्षीय बालक को 1 लाख 20 हजार रुपए में बेच दिया था.

पांच गिरफ्तार और कुछ आरोपी फरार

इस मामले में कजोल छोटीलाल भुरे (42), अनिता कजोल भुरे (35, दोनों आंधलगांव, तहसील मोहाडी, जिला भंडारा), मंगला उर्फ मनिषा संतोष चंद्रिकापुरे (35, कुंभारे नगर, गोंदिया), सुखदेव केशवराव डोये (54, सकरला, आंधलगांव), अनिता अरविंद हटवार (39, चिचोली, आंधलगांव) यह गिरफ्तार किये गये पांच लोग है. इस मामले में और अन्य आरोपी फरार होने की जानकारी है.

Related Articles

Back to top button