विदर्भ

नया वाठोडा-आखतवाडा मार्ग पर बनेगा नया पुल

धसा व पुराना पुल दे रहा दुर्घटना को न्यौता

मोर्शी/दि.18 – तहसील के नया वाठोडा-आखतवाडा, नेरपिंगलाई रोड पर बना पुल धसने से अनेक समस्याओं का सामना करना पड रहा है. इसलिए किसान व ग्रामवासियों ने यह समस्या जिप सदस्य प्रा.संजय घुलक्षे को बताई. उन्होंने इसकी तत्काल दखल लेकर जिला परिषद से इस पुल के लिए निधि मंजूर करवाई. नये पुल का निर्माण कार्य शुरु होकर पूर्ण होने की कगार पर है.
पिछले कई दिनों से यह पुल धसा हुआ पडा था. परिसर के किसानों को खेत में जाने के लिए इसी जानलेवा पुल से गुजरना पडता था. साथ ही बारिश का पानी खेतों में घुसकर फसल बर्बाद होती थी. इस मार्ग की एसटी बस बंद रहने से छात्रों को असुविधा हो रही थी. बारिश में बाढ के समय नेरपिंगलाई, आखतवाडा, असदपुर, हाशमपुर, पिंपलखुटा बडा आदि गांवों का संपर्क टूटता था. इस धसे पुल की वजह से कई बार दुर्घटनाएं भी घटीत हुई. अब प्रा.घुलक्षे के प्रयासों से असुविधा दूर होकर नया पुल बनने से किसान, छात्र व नागरिकों को सुविधा मिलेगी.

पारडी की शाला को वॉलकंपाउंड

राजुरवाडी सर्कल अंतर्गत पारडी की शाला को वालकंपाउंड, निंभी से पिंपलखुटा छोटा, निंभी से नया वाठोडा, राजुरवाडी से शिरुर तक की सडक का निर्माण कार्य पूर्ण हुआ है. हाल ही में निंभी-लाडकी रोड की वसू नदी पर पुल बनाने के लिए निधि मंजूर की गई है.
– प्रा.संजय घुलक्षे, जिप सदस्य राजुरवाडी सर्कल

Related Articles

Back to top button