विदर्भ

80 सेंधमारी, चोरी का आरोपी दबोचा

वायर्स बंडल चोरी के 9 मामले उजागर

नागपुर/दि.2– अपराध शाखा यूनिट 3 ने निर्माण साईट से वायर के बंडल चुराने वाले आरोपी को दबोचा तो वह कुख्यात सेंधमार निकला. उसने 9 अपराध कबूल कर लिए. इतना ही नही तो नागपुर और आसपास उसने 80 जगहों पर सेंधमारी, चोरी करने की बात स्वीकार की है. पुलिस का कहना है कि आरोपी योगेश उर्फ लक्की रमेश साहू (25, काशीबाई मंदिर के पास, कोतवाली) ने शुभम ठाकरे, राकेश साहू, अमोल देवगडे के साथ मिल कर घटनाएं अंजाम दी और चोरी का माल रस्ते लगाया.

अंबाझरी पुलिस थाना क्षेत्र में राजेश बोदले के हिलटॉप स्थित निर्माण साईट से 81 हजार रुपये के वायर बंडल चोरी हो गए थे. उन्होनें पुलिस को सूचित किया. अपराध शाखा व्दारा समानंतर जांच शुरू थी. सीसीटीवी और खबरियों के नेटवर्क से अपराध शाखा ने योगेश उर्फ लक्की को दबोचा. उसने चोरी की इस वारदात को कबूल कर लिया. कडी पूछताछ करने पर उसने और भी घटनाए करने की कबूली दी.

पुलिस के अनुसार लक्की ने कई घटनाएं कबूल की है. उसके साथियों में भारत चौक का कबाड का दूकानदार राकेश साहू भी लिप्त है. आरोपियों से 3.94 लाख रुपये का माल जप्त किया गया. अन्य आरोपियों की तलाश शुरु है. यह कार्रवाई निरिक्षक मुकुंद ठाकरे, नवनाथ देवकाते, ईश्वर खोरडे, मिलींद चौधरी, प्रविण लाडे, अशोक जासूद, अनूप तायवाडे, विनोद गायकवाड, अनिल बोटरे आदि ने की.

Related Articles

Back to top button