विदर्भ

हत्या का आरोपी और नाबालिग पर दुष्कर्म करनेवाला गिरफ्तार

बचपन से ही अपराधिक गतिविधियों में सक्रिय है आरोपी

नागपुर/दि.20– नाबालिग रहते हत्या की अपराधिक जगत में कदम रखने के बाद आरोपी एक के बाद एक अनेक घटनाएं करता गया. उसकी विकृत मानसिकता कम नहीं हुई. शुक्रवार 17 मई को उसने एक नाबालिग का अपहरण कर उस पर बलात्कार किया. इस प्रकरण में जरीपटका पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम यशोधरा नगर निवासी राहुल श्रीकृष्ण गायकवाड है. यह आरोपी वर्तमान में सब्जी बिक्री का व्यवसाय करता है. जबकि पीडिता 8 वीं कक्षा की छात्रा है. वह जरीपटका परिसर में रहती है. आरोपी की पिछले एक पखवाडे से पहचान थी. नाबालिग रहने के कारण आरोपी ने उसे शादी का प्रलोभन देकर अगवा कर लिया. आरोपी उसे जरीपटका परिसर में ले गया और उस पर लैंगिक अत्याचार किया. इस प्रकरण में पीडिता की मां की शिकायत पर जरीपटका पुलिस ने आरोपी राहुल गायकवाड के खिलाफ धारा 363, 376 (2) (एन), 354 (ड) तथा पोक्सो की धारा 4, 6, 8, 10 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

* एक नाबालिग की हत्या की थी
आरोपी राहुल बचपन से ही अपराधी है. नाबालिग रहते उसने मोमीनपुरा के एक युवक की हत्या की थी. लेकिन नाबालिग रहने के कारण वह जमानत पर बाहर आ गया. पश्चात उसने एक के बाद एक अनेक अपराध किए. नाबालिग युवती को अपनी वासना का शिकार बनाने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles

Back to top button