विदर्भ

आरोपी विकेश की ओर से वकील निश्चित

अगली सुनवाई 11 व 13 जनवरी को

  • प्रा. अंकिता पिसुड्डे एसिड हमले का मामला

हिंगणघाट/दि.18 – हिंगणघाट न्यायालय में गुुरुवार, 17 को अंकिता पर हुए एसिड हमला मामले में आरोपी विक्की उर्फ विकेश नगराले पर भारतीय दंड विधेयक के अनुसार आरोप निश्चित किये गए. इस मामले में आरोपी की ओर से तीन वकीलों ने वकील पत्र पेश किये. मगर आरोपी के कहे अनुसार एड.भूपेंद्र सोने को आरोपी के वकील के रुप में चुना गया. इस मामले की अगली की सुनवाई 11 से 13 जनवरी इस समयावधि में होगी.
हिंगणघाट स्थित जिला व अतिरिक्त सत्र न्यायालय के न्यायाधीश माजगावकर के समक्ष नागपुर के एड.भूपेंद्र सोने और एड.ढेकले ने वकीलपत्र पेश किये. न्यायालय में उपस्थित आरोपी विकेश नगराले को न्यायाधीश ने पूछा की तुम्हारी केस कौन से वकील संभालेेंगे, इसपर आरोपी विकेश ने बताया कि एड.भूपेंद्र सोने ही उसकी ओर से कामकाज संभालेंगे.
समाजमन सुन्न करने वाली घटना प्रा अंकिता पिसुड्डे एसिड हमला मामले के लिए राज्य शासन व्दारा चुने गए विशेष सरकारी वकील उज्वल निकम खूद पिछली तारख को न्यायालय में उपस्थित हुए थे. इस वक्त एड.निकम ने लेखी आरोप न्यायालय के सामने पेश किये थे, लेकिन आरोपी की ओर से वकीलपत्र पेश नहीं किये जाने के कारण मामले की सुनवाई नहीं हो सकी. दरमियान अगली तारीख के लिए शासकीय वकील के रुप में प्रसाद सोईटकर कामकाज संभालेंगे. अगली तारीख को साक्ष, सबूतों की नोंद की जाएगी. गुरुवार को हुए तारीख को मामले की जांच अधिकारी तृप्ती जाधव, आरोपी की पत्नी तथा आरोपी के परिवारवाले उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button