विदर्भ

प्रेमिका पर चाकू से हमले के बाद प्रेमी ने गटका जहर

वेलेंटाइन डे के दिन भिवापुर की सनसनीखेज घटना

* एक तरफा प्यार में उठाया घातक कदम
नागपुर/ दि.15 – प्रेमिका पर सपासप वार करने के बाद प्रेमी ने खुद जहर गटककर आत्महत्या कर ली. यह सनसनीखेज घटना भिवापुर परिसर में वेलेंटाइन डे के दिन उजागर हुई. चरण (55) यह हमला कर आत्महत्या करने वाले व्यक्ति व स्वर्णिमा (37, दोनों के बदले हुए नाम) यह हमले में घायल प्रेमिका का नाम है.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चरण किसान है. स्वर्णिमा से एक तरफा प्यार करता था. कुछ दिन पूर्व स्वर्णिमा को संदेह हुआ तो उसने चरण से बात करना बंद कर दी. जिससे चरण बोैखला गया. रविवार की दोपहर आरी लाने के बहाने चरण स्वर्णिमा के घर गया. उससे आरी मांगी. स्वर्णिमा आरी लाने के लिए कमरे में गई तब चरण भी उसके पीछे गया और चरण ने स्वर्णिमा के पेट व गर्दन पर चाकू से सपासप वार करना शुरु कर दिया. तब स्वर्णिमा ने पूछा की उसे क्यों मार रहा है. तब चरण ने कहा कि, तु मुझसे बात नहीं कर रही है. तुझे जान से मारे बगैर रहूंगा नहीं. ऐसा कहकर चरण ने फिर से चाकू से सपासप वार किए. स्वर्णिमा चिकपुकार करने लगी. तब आस पडोस के लोग दौडे. तब तक चरण भाग गया था. स्वर्णिमा को नजीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस मामले में भिवापुर पुलिस ने चरण के खिलाफ प्राणघातक हमला करने का अपराध दर्ज किया.
पापा ये क्या किया
स्वर्णिमा पर हमला करने के बाद चरण भाग गया. पुलिस के साथ उसके पुत्र ने चरण की खोज शुुरु की. सोमवार की सुबह चरण अडयाल परिसर के खेत में होेने की जानकारी पुत्र को मिली. पुत्र और दो मित्र वहां पहुंचे. बेटे को देखकर चरण भागने लगा. पापा भागों मत रुकों ऐसा बेटे ने कहा. बेटा उसके पास गया. इस समय चरण के हाथ में जहर की बोतल थी. पापा तुमने ये क्या किया, ऐसा बेटे ने चरण से कहा. चरण ने बतााय कि, उसने गलत हरकत की है. उसकी बदनामी हुई है. उसकी बेटी माफ करेगी नहीं, ऐसा कहते हुए चरण ने बोतल का ढकन खोलकर जहर पी लिया. बेटे ने उसे अस्पताल में भर्ती किया. डॉक्टर ने जांच करने के बाद चरण को मृत घोषित किया. इस मामले में भिवापुर पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया.

 

Related Articles

Back to top button