विदर्भ

सिरफिरे तीन लोगों ने एम्बुलेंस चालक पर किया हमला

प्रेमप्रकरण का मामला, वारदात से मचा हडकम्प

  • एम्बुलेंस भी आग के हवाले कर दी

    वर्धा. प्रेमप्रकरण के चलते तीन युवकों ने एम्बुलन्स चालक पर चाकू से वार कर वाहन लेकर फरार हो गए़ किसी तरह चालक ने चलती गाडी से छलांग लगाकर अपनी जान बचाई पश्चात आरोपियों ने एम्बुलन्स हाईवे से सटे सुनसान जगह पर ले जाकर जला दी उक्त सनसनीखेज वारदात शुक्रवार, 4 सितम्बर की दोपहर घटते ही हडकम्प मच गया
    पुलिस सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार सेवाग्राम स्थित पुरानी बस्ती निवासी कुंदन रुपचंद कोकाटे (22) यह एम्बुलन्स क्रमांक एमएच 33 जी 0626 लेकर जिला अस्पताल पहुंचा था उसे कुछ मरिज शास्त्री चौक ले जाने थे दोपहर 12.30 बजे वह सरकारी अस्पताल के सामने मोबाईल पर बात करते हुए खडा था इसी दौरान मदनी निवासी संघर्ष लोखंडे उसके 3 मित्रों के साथ वहां पहुंचा उसने एम्बुलन्स मालिक तन्मय मेश्राम के बारे में पुछा कुंदन ने कुछ न बताने पर संघर्ष ने उसपर चाकू से हमला कर दिया इतना ही नहीं तो उसे एम्बुलन्स में डालकर वाहन लेकर वहां से निकले.
    पोस्टऑफीस चौराहे पर किसी तरह कुंदन ने एम्बुलन्स से छलां लगाकर अपनी जान बचाई़ पश्चात संघर्ष एम्बुलन्स लेकर हाईवे से सटे साटोडा शिवार में ले गया जहां पेट्रोल डालकर एम्बुलन्स आग के हवाले कर दी दूसरी ओर कुंदन ने शहर थाने में पहुंच कर वारदात की जानकारी दी घटनास्थल पर पुलिस ने पहुंच कर आग बुझाई सूत्रो के अनुसार संघर्ष की विवाहित बहन कुछ दिनों पूर्व तन्मय के साथ भागने की जानकारी है इसी बात पर गुस्साए संघर्ष ने इस वारदात को अंजाम दिया. इसके पूर्व भी प्रेमप्रकरण के चलते उनके विवाद हुए थे देर शाम को पुलिस ने संघर्ष लोखंडे और बादल सुनील लुथडे को हिरासत में लिये जाने की जानकारी है. प्रकरण में शहर पुलिस ने विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया आगे की जांच थानेदार योगेश पारधी के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक प्रवीण नितनवरे कर रहे है.

Related Articles

Back to top button