मुख्य समाचारवाशिमविदर्भ

दिनदहाडे युवक की हत्या करने वाले आरोपियों को पकडा

12 घंटे में मृतक की हुई शिनाख्त

वाशिम/ दि.17 – गत 12 सितंबर को नागपुर-औरंगाबाद राष्ट्रीय महामार्ग के पांगरी कुटे गांव के नजदीक बंदूक की गोलियां दागकर 32 वर्षीय युवक की हत्या किये जाने का मामला सामने आया था. इस मामले में मालेगांव पुलिस ने कडाई से छानबीन करते हुए केवल 12 घंटे में मृतक की शिनाख्त कराई थी.
मृतक की शिनाख्त नागपुर के थ्री स्टार हाउसिंग सोसायटी निवासी माधव यशवंत पवार के रुप में हुई है. माधव पवार के हत्यारों को पकडने के लिए पुलिस का एक दल गठित किया गया था. नागपुर व वाशिम पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए माधव पवार गोलीबार हत्या मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है. जबकि अन्य तीन आरोपियों की तलाश जारी है. इस आशय की जानकारी वाशिम जिला पुलिस अधिक्षक वसंत परदेशी ने दी. पत्रकार परिषद में अतिरिक्त जिला पुलिस अधिक्षक विजय चव्हाण, उपविभागीय पुलिस अधिकारी यशवंत केडगे, अपराध शाखा निरीक्षक एसएम जाधव, मालेगांव पुलिस निरीक्षक डी.एम.धुमाल उपस्थित थे.
पत्र परिषद जिला पुलिस अधिक्षक वसंत परदेशी ने बताया कि अपराध में शामिल मुख्य आरोपी निशिद वासनिक के पास बीट क्वाईन के व्यवसाय में लोगों ने निवेश करना चाहिए, इसके लिए मृतक माधव पवार सेमीनार आयोजित करता था. इसके अलावा व्यवसाय का हिसाब भी रखता था. व्यवसाय के बीट क्वाईन के पैसों की हेराफेरी व मोबाइल के विवाद में आरोपी ने मृतक का नागपुर स्थित उसके घर से ही अपहरण किया. उसके बाद वाशिम में सुनसान इलाके में ले जाकर उससे पूछताछ कर निशिद वासनिक ने माधव पवार की गोलियां दागकर हत्या कर दी. पुलिस हिरासत में लिये गए आरोपी में विक्की उर्फ विकल्प मोहोड, नागपुर के आराधना नगर निवासी शुभम उर्फ लाला कन्हारकर, नागपुर के आराधना नगर के व्यंकटेश उर्फ टोनी भगत को हिरासत में लिया. वहीं मुख्य आरोपी के साथ दो आरोपियों को ढुंढा जा रहा है. इनमें मुख्य आरोपी निशिद वासनिक, गज्जु उर्फ गजानन मुनगुने व एक महिला का समावेश है. हिरासत में लिये गए तीनों आरोपियों को अगली कार्रवाई के लिए वाशिम पुलिस के हवाले किया गया है.

Related Articles

Back to top button