विदर्भ

भंडारा में मतिमंद महिला पर अत्याचार

अस्पताल में जिन्दगी और मौत से लडाई

भंडारा/ दि. 3- भंडारा शहर में दो दिन पूर्व एक 47 वर्षीय मतिमंद महिला को बैनगंगा नदी परिसर में ले जाकर उस पर अत्याचार किए जाने की सनसनीखेज घटना उजागर हुई है. वह महिला फिलहाल अस्पताल में जिन्दगी और मौत के बीच लडाई लड रही है.
दो दिन पहले दोपहर के समय गणेशपुर के पास सुरक्षा दीवार के समीप एक महिला बेहोशी की हालत में अर्धनग्न अवस्था में पडी है, ऐसी जानकारी पुलिस को मिली. इस जानकारी के आधार पर घटनास्थल पहुंचकर उस महिला को अस्पताल में भर्ती किया. देर रात के समय उसका मेडिकल किया गया. जिसमें उसकी आबरू लूटे जाने की बात उजागर हुई. जिसके कारण पुलिस ने तत्काल मामले को गंंभीरता से लेेते हुए संबंधित परिसर में तहकीकात शुरू की.
आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने शहर के संबंधित परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले. जिसके आधार पर दो व्यक्तियों को सुबह के समय संदेह के आधार पर पूछताछ के लिए कब्जे में लिया. इस बारे में पुलिस निरीक्षक सुभाष बारसे ने बताया कि शुक्रवार की रात से शनिवार की दोपहर तक महिला पर अत्याचार किया गया होगा. ऐसा संदेह उन्होेंने व्यक्त किया. घटना के बाद काफी समय तक महिला मौके पर बेहोशी की हालत में पडी थी. इस मामले में पुलिस ने दफा 376, 354 के तहत अपराध दर्ज कर अनुसार तहकीकात शुरू की है. तीन दिन बाद भी महिला बेहोश है. वह फिलहाल जिन्दगी और मौत के बीच लडाई लड रही है.

Related Articles

Back to top button