मुख्य समाचारविदर्भ

वकील के लिपिक पर चाकू से हमला, हालत नाजूक

कारंजा लाड के अदालत परिसर की सनसनीखेज घटना

कारंजा लाड/ दि.19– यहां के दीवानी व फौजदारी न्यायालय की इमारत में काम में मग्न रहने वाले एड.अरुण खंडागले के लिपिक 45 वर्षीय प्रताप राजाराम राठोड पर एक आरोपी ने अचानक चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में राठोड गंभीर रुप से घायल हो गए. हालत नाजूक होने के कारण राठोड को इलाज के लिए अमरावती रेफर किया गया. यह घटना दोपहर 2.30 बजे घटी.
जानकारी के अनुसार कारंजा अदालत में विधिज्ञ मंडल के अध्यक्ष अरुण खंडागले के लिपिक प्रताप राठोड अपने काम में व्यस्त थे. ऐसे में उनपर तुलजाभवानी नगर निवासी शेख ऐजाज शेख सत्तार नामक आरोपी ने अचानक चाकू से हमला कर दिया. आरोपी ने राठोड के सिने पर चाकू से वार किये. जिसके कारण वे गंभीर रुप से घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए सबसे पहले कारंजा उपजिला अस्पताल में ले जाया गया. मगर हालत नाजूक होने के कारण आगे इलाज के लिए अमरावती रेफर किया गया है.

गुस्से में किया हमला
शेख ऐजाज शेख सत्तार और प्रताप राठोड यह दोनों कारंजा की एक ही कॉलोनी में रहते है. राठोड ने पुलिस थाने में शिकायत दी, इस बात का गुस्सा मन में रखते हुए शेख ऐजाज ने प्रताप राठोड पर चाकू से हमला किये जाने की जानकारी मिली है. खास बात यह है कि शेख ऐजाज शेख सत्तार के खिलाफ पुलिस थाने में कई सामूहिक व व्यक्तिगत शिकायतें दर्ज है.

अपराधियों के हौसले बुलंद
कारंजा शहर में अपराधियों पर पुलिस का डर कम हो जाने के कारण ऐसी घटनाएं हो रही है. अब अपराधियों के इरादें इतने बुलंद हो गए है कि अब सीधे अदालत की इमारत में घुसकर वकील के लिपिक पर चाकू से हमला होने लगा हेै. आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया, मगर फिलहाल आरोपी शेख ऐजाज फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

Related Articles

Back to top button