मुख्य समाचारविदर्भ

बच्ची समेत मां की घुंगशी जलाशय में डूबकर मौत

पति फरार, पुलिस कर रही तलाश

* महिला के पिता ने लगाया हादसा होने का आरोप
* धामोडी में तेरहवी का कार्यक्रम निपटाकर लौटते समय हुआ हादसा
दर्यापुर/ दि.7– धामोडी के समीप घुंगशी बैरेज जलाशय में डूबकर आराध्या नामक 3 वर्षीय बालिका समेत उसकी मां प्रिया तायडे की मौत हो गई. यह दिलदहला देने वाली घटना कल रविवार की सुबह 8 बजे उजागर हुई. सौभाग्य से बालिका के पिता पारद निवासी गौरव तायडे को बचाने में सफलता मिली. इस मामले में मृत महिला के पिता हनवतखेडा निवासी विठ्ठल फुंडकर ने हादसा होने का संदेह व्यक्त कर दर्यापुर पुलिस थाने में शिकायत दी है. पुलिस ने फिलहाल मर्ग दर्ज किया है. परंतु मृत महिला का पति फरार है. पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है.
प्रिया गौरव तायडे (24), आराध्या गौरव तायडे (3, पारद, अकोला) यह दोनों जलाशय में डूबकर मरने वाली मां-बेटी का नाम है. गौरव सुरेश तायडे (30) यह जलाशय पर सिपाई की सतर्कता से बचाए गए व्यक्ति का नाम है. जानकारी के अनुसार पारद निवासी तायडे परिवार शुक्रवार को तहसील के धामोडी में तेरहवी के कार्यक्रम में रिश्तेदार के यहां गए थे. वे कार्यक्रम में एक दिन वहीं रहे. दूसरे दिन दोनों पति-पत्नी 3 वर्षीय बच्ची को लेकर सुबह के वक्त पारद के लिए रवाना हुए. यहां मोटरसाइकिल फिसल जाने के कारण तीनों जलाशय में जा गिरे. पूर्णा नदी के घुंगशी बैरेज जलाशय में एक परिवार डूबता हुआ परिसर के लोगों को दिखाई दिया. उपस्थित लोगों ने चिखपुकार कर उन्हें बचाने के लिए दोैड लगाई. जलाशय पर चौकीदार भी भागते हुए आया. इस समय डूब रहे गौरव तायडे को रस्सी की सहायता से बाहर निकाला गया. मगर मां-बेटी को नहीं बचा पाये.
घटना की जानकारी मिलते ही धामोडी व पारद के नागरिक जलाशय पर जा पहुंचे. जिसके कारण यहां काफी भीड जमा हो गई. खबर मिलते ही दर्यापुर पुलिस मौके पर पहुंची. बालिका व उसकी मां की खोज के लिए जिले के खोज व बचाव दल को बुलाया गया. रेस्क्यू टीम ने खोजकर दोनों मां बेटी को जलाशय से बाहर निकाला. इसके बाद घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए उपजिला अस्पताल रवाना किये. मृत महिला के रिश्तेदारों ने उपजिला अस्पताल में हंगामा मचाया.

बेटी व नातन की हत्या का संदेह
मृत प्रिया के पिता अचलपुर हनवतखेडा निवासी विठ्ठी फुंडकर ने दर्यापुर पुलिस थाने में शिकायत देते हुए आरोप लगाया कि, उनकी बेटी और नातन के साथ हादसा हुआ है. दामाद पर हत्या करने का आरोप लगाया. फिलहाल पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है. दूसरी तरफ मृत महिला का पति गौरव तायडे फरार बताया गया हेै. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

Related Articles

Back to top button