विदर्भ

सिमेंट अफरातफरी मामले में भंडारी गिरफ्तार

1 जुलाई तक पीसीआर सुनाया

पुसद/दि.30 – ओरियंट सिमेंट कंपनी के 97 लाख रुपए के सिमेंट अफरातफरी मामले में कामयाब पेट्रोल पंप के मालिक संजय रामेश्वर भंडारी (मोतीनगर, पुसद) को पुसद शहर पुलिस ने पूरे 3 साल बाद गिरफ्तार किया है. भंडारी को 1 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रखने के आदेश न्यायालय ने दिये है.
पुलिस व्दारा दी गई जानकारी के अनुसार हैदराबाद स्थित ओरियंट सिमेंट कंपनी के सेल्स मैनेजर विक्रमसिंह बिसेन (नांदेड) व पुसद स्थित संजय रामेश्वर भंडारी इन दोनों ने मिलीभगत कर कंपनी के 97 लाख का सिमेंट डिलर तक न पहुंचाते हुए परभारे बेच डाला और बोगस बिल कंपनी को पेश किये थे. यह घटना 3 वर्ष पूर्व की है. इस बाबत की शिकायत कंपनी के मैनेजर पंकज पाटनी ने तभी पुलिस में की. इस शिकायत पर बिसेन व भंडारी इन दोनों के खिलाफ अपराधों की नोंद की गई थी.
घटना को तीन वर्ष बीतने पर भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया था. यह बात निदर्शन में आने पर उपविभागीय पुलिस अधिकारी अनुराग जैन ने जांच कर यह मामला शहर पुलिस को सौंपा. नए सिरे से ज्वाइन हुए पुलिस अधिक्षक दिनेशचंद्र शुक्ला ने संजय भंडारी को गिरफ्तार किया. न्यायालय ने आरोपी को 3 दिन की पुलिस हिरासत सुनाई. भंडारी यह पुसद स्थित पेट्रोल पंप के मालक रहने से उनकी गिरफ्तारी से सनसनी मची हुई है.

 

Related Articles

Back to top button