अन्य शहरविदर्भ

भिडे का भाजपा से कोई संबंध नहीं, उन पर कार्रवाई होगी

डेप्यूटी सीएम फडणवीस ने दिया आश्वासन

नागपुर/दि.31 – राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर आपत्तिजनक बयान देने वाले संभाजी भिडे के खिलाफ तीव्र प्रतिक्रिया सामने आने के बाद उनके खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज किया गया. वहीं यह आरोप भी लगाया जा रहा है कि, भिडे को राजनीतिक आश्रय दिया जा रहा है. जिसके मद्देनजर राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने स्पष्ट किया है कि, जानबूझकर इस मामले को किसी के भी द्बारा राजनीतिक रंग दिए जाने का प्रयास न किया जाए. क्योंकि संभाजी भिडे का भाजपा के साथ कोई संबंध नहीं है और राज्य सरकार द्बारा संभाजी भिडे के खिलाफ उचित कार्रवाई निश्चित तौर पर की जाएगी.
नागपुर में डेप्यूटी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि, संभाजी भिडे द्बारा किया गया वक्तत्व निश्चित तौर पर निषेध योग्य है. महात्मा गांधी हमारे राष्ट्रपिता है. जिन्हें देश सहित पूरी दुनिया में एक महानायक के तौर पर देखा जाता है.

* मुंबई में शिकायत हुई है दर्ज
महात्मा गांधी को लेकर विवादास्पद बयान दिए जाने के मामले में संभाजी भिडे के खिलाफ मुंबई के ओशिवीरा पुलिस थाने में कांग्रेस के पूर्व सांसद संजय निरुपम की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई है. जिसके आधार पर संभाजी भिडे के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज किया गया है.

 

Related Articles

Back to top button