विदर्भ

ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

नागपुर-वर्धा मार्ग की घटना

नागपुर/दि.10- अनियंत्रित ट्रक चालक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी. इस भिड़ंत में कार द्विभाजक के टकराते हुए दूसरे लेन पर चली गई. इसी दौरान इस अंधिगति के ट्रक चालक ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी और दुपहिया चालक ट्रैक्टर के पीछे के चक्के में आ गया. इस भीषण दुर्घटना में उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. यह दुर्घटना एमआईडीसी बुटीबोरी थाना क्षेत्र के नागपुर-वर्धा मार्ग पर टाकलघाट फाटा के पास शुक्रवार को सुबह 11.45 बजे के दौरान घटित हुई.
जानकारी के मुताबिक दुर्घटना में मृत युवक का नाम बुटीबोरी के वार्ड नं. 3निवासी संजय रामकृष्ण खापने (40) है. बताया जाता है कि ट्रक क्र. एमएच 49 एटी 5477 का चालक तुवर लेकर वर्धा से नागपुर की तरफ जा रहा था. टाकलघाट फाटा परिसर में चालक का ट्रक पर से संतुलन बिगड़ गया और सामने से जा रही कार क्र. एमएच 29 एडी 3750 को जोरदार टक्कर मार दी. इस कारण वह द्विभाजक से टकराती हुई दूसरे लेन पर चली गई. इसी अनियंत्रित ट्रक ने उसी समय सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर क्र. एमएच 40-ए-6484 को भी टक्कर मार दी. दुर्घटना के समय मोटर साइकिल से जा रहे संजय खापने ट्रैक्टर ट्रॉली के पीछे के चक्के में आ गया. सिर पर गंभीर चोटें आने से उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. जानकारी मिलते ही पुलिस के दल ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नागपुर शहर के मेडिकल अस्पताल भेज दिया. इस प्रकरण में एमआईडीसी बुटीबोरी पुलिस ने विनोद अंबादास पट्टे की शिकायत पर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

तीनों सहित दो बच्चें बाल-बाल बचे
यवतमाल जिले के वडगांव निवासी विनोद पट्टे कार क्र. एमएच-29-एडी-3750 से उमरेड में अपने रिश्तेदार के विवाह समारोह में जा रहे थे. उस कार में तीन लोगों के अलावा दो बच्चे भी सवार थे. ट्रक द्वारा पीछे से टक्कर मारने के बाद कार द्विभाजक से टकराती हुई दूसरे लेन पर चली गई. भाग्यवश कार पल्टी नहीं हुई. इस कारण तीनों सहित दोनों बच्चे बाल-बाल बच गए. मृतक संजय खापने ने हेल्मेट नहीं पहना था, ऐसी जानकारी पुलिस ने दी. ट्रक चालक शराब के नशे में रहने की जानकारी प्रत्यक्षदर्शियों ने दी है. दुर्घटना के बाद ट्रक चालक घटनास्थल से भाग गया. उसकी तलाश जारी है.

Related Articles

Back to top button