विदर्भ

दुर्घटना में मृत चारो के शव पहुंचे मूल गांव

चिखलदरा तहसील में शोकाकुल वातावरण में हुआ अंतिम संस्कार

चिखलदरा/दि.10– जम्मू-कश्मीर में वैष्णवदेवी के दर्शन कर वापर लौटते समय पंजाब के जालंधर में हुई भीषण दुर्घटना में मृत हुए बेलसरे परिवार के चार लोगों के शव गुरुवार को सुबह चिखलदरा तहसील के सोलामूह गांव पहुंचने के बाद उनका दोपहर एक बजे चंद्रभागा नदी के तट पर शोकाकुल वातावरण में अंतिम संस्कार किया गया. इस अवसर पर विविध क्षेत्र के मान्यवर, नेता सहित क्षेत्र के नागरिक बडी संख्या में उपस्थित थे.

वैष्णवदेवी के दर्शन कर वापस जालंधर में बीएसए में कार्यरत बेटे मंगेश बेलसरे के पास कार से आ रहे बेलसरे परिवार के वाहन को पीछे से तेजरफ्तार से आ रहे चारपहिया वाहन के चालक ने अपनी गाडी लापरवाही से चलाते हुए तडके 3.30 बजे के दौरान जोरदार टक्कर मार दी थी. इस दुर्घटना में चिखलदरा तहसील के सोलामूह ग्रामनिवासी गानू रामलाल बेलसरे (60), लोकेश गानू बेलसरे (34), अनिशा लोकेश बेलसरे (24) और निहारिका लोकेश बेलसरे (11) की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. जबकि शिवराम कासदेकर (52) और सरस्वती शिवराम कासदेकर गंभीर रुप से घायल हो गए थे. मंगेश बेलसरे सहित उनकी पत्नी और बेटा दुपहिया पर रहने से दुर्घटना में बाल-बाल बच गए. सोलामूह में गुरुवार को सुबह 9 बजे चारो के शव लाए गए तब काफी आक्रोश था. मंगेश बेलसरे ने सभी को मुखाग्नी दी. अंतिम संस्कार में विधायक राजकुमार पटेल, विधायक बलवंत वानखडे, पूर्व विधायक केवलराम काले, दयाराम काले, गटविकास अधिकारी जीवनलाल भिलावेकर, सुधीर अरबट, महादेव कासदेकर, गजानन येवले, बालाराम जांबू, सरपंच गानूजी सावलकर, प्रवीण तेलगोटे, संजय बेलकर, मनोज बेलकर सहित तहसील के नागरिक व प्रशासन के अधिकारी-कर्मचारी बडी संख्या में उपस्थित थे.

* अनेक दुविधाओं का किया सामना
सोमवार को तडके दुर्घटना के बाद जालंदर पुलिस की असहयोग की भूमिका और पोस्टमार्टम होने पर शव अपने गांव लाने के लिए आई अनेक मुसीबतो का सामना करते हुए गुरुवार को सुबह 9 बजे दो एम्बुलेंस में शव लाए गए. पश्चात अंत्येष्टि की गई.

Related Articles

Back to top button