विदर्भ

नामांकित ब्रांड की 6 करोड़ की बोगस अगरबत्ती जप्त

नागपुर/दि.23- मैसूर दीप परफ्युमरी हाऊस (एमडीपीएस) कंपनी की टीम ने दिल्ली न्यायालय क आदेश पर पुलिस की मदद से कार्रवाई कर नागपुर की एक गृह उद्योग कंपनी के गोदाम पर कार्रवाई की. यहां से कंपनी के ब्रांड के पॅकिंग वाली अगरबत्ती व धूप ऐसे कुल 6 करोड़ रुपए का माल जप्त किया है. यह कार्रवाई सोमवार की दोपहर 3 बज वाडी परिसर में की गई.
कंपनी के संचालक अंकित अग्रवाल ने बताया कि देशभर में अनेक बोगस व्यापारी अपनी कंपनी का माल ब्रांडेड कंपनी का लोगो लगाकर बेच रहे हैं. इस प्रकार के नकलीपन गुजरात, उड़ीसा, पाटणा व नागपुर के कुछ व्यवसायी द्वारा किए जाने की बात कंपनी के ध्यान में आयी थी. जिसके विरोध में उच्च न्यायालय में याचिका दाखल की गई थी.
इस पर न्यायालय के आदेश के बाद चरणबद्ध तरीके से कार्रवाई करते बोगस काम करने वाले व्यवसायियों के गोदाम पर कार्रवाई कर माल जप्त किया गया है. सोमवार को नागपुर के वाडी परिसर के गृह उद्योग कंपनी के दो गोदामों पर कार्रवाई की गई. यहां से 6 करोड़ रुपए का माल जप्त किया गया.
न्यायालय का आदेश होने से किया सहकार्य
वाडी की पुलिस निरीक्षक ललिता तोडासे ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया. उन्होंने कहा कि कंपनी न्यायालय का आदेश होने से हमने कंपनी को मदद की. पश्चात कंपनी की टीम ने गृह उद्योग के गोदाम से माल जप्त कर कार्रवाई की.

Related Articles

Back to top button