विदर्भ

राजुरा बाजार में बस स्थानक का काम पूरा होगा : विधायक भुयार

60.22 लाख रुपए वितरित करने के निर्देश

वरूड/दि.23- राजुरा बाजार के बसस्थानक का काम जल्द ही पूरा होगा. विधायक देवेन्द्र भुयार ने वरुड के राजुरा बाजार में बस स्थानक के निर्माण के लिए दी गई प्रशासनिक मंजूरी के अनुसार तुरंत धनराशि वितरित करके राजुरा बाजार में बसस्थानक के काम को पूरा करने के लिए सरकार के साथ सफलतापूर्वक कदम उठाया है.
मोर्शी विधानसभा क्षेत्र के राजुरा बाजार, वरुड में बस स्थानक निर्माण के लिए 60.22 लाख की प्रशासकीय मंजूरी दी गई. उक्त प्रशासनिक मंजूरी के अनुसार कार्यकारी अभियंता, सार्वजनिक निर्माण विभाग, अमरावती ने निविदा प्रक्रिया को पूरा करने के बाद उक्त कार्य के लिए आरंभ आदेश जारी किया और संबंधित ठेकेदार ने काम शुरू कर दिया. हालांकि, उक्त कार्य के लिए जिला योजना समिति, अमरावती द्वारा निधि उपलब्ध नहीं कराई गई थी. निर्माण कार्य के लिए निधि कम पडने से मांग की गई थी. लेकिन अब तक राशि उपलब्ध नहीं कराये जाने के कारण उक्त कार्य का भुगतान नहीं होने के कारण कार्य अधर में लटका हुआ है.

राजुरा बाजार बस स्थानक का काम तुरंत पूरा करने के लिए विधायक देवेन्द्र भुयार ने सरकार से बस स्थानक के काम के लिए 60.22 लाख रुपये की निधि तुरंत वितरित करने की मांग की. उपरोक्त काम के लिए आवश्यक 60.22 लाख निधि जिला वार्षिक योजना (सामान्य) वर्ष 2023-24 इस आर्थिक वर्ष के बजटीय प्रावधान से उपलब्ध कराने के निर्देश सहसचिव नियोजन विभाग को उपमुख्यमंत्री अजितदादा पवार देकर मंजूरी प्रदान करने संबंध में निर्देश देने पर राज्य के सहसचिव ने जिलाधिकारी को शासन पत्र देकर निधि उपलब्ध कराने निर्देश दिए. इसलिए जल्द ही राजुरा बाजार बस स्थानक का काम पूरा होगा, यह जानकारी विधायक देवेंद्र भुयार ने दी.

Related Articles

Back to top button