विदर्भ

कार भारी वाहन से टकराई, दो की मौत

कार में सवार मृतक यवतमाल जिले के व समुद्रपुर के

  • एसटी ने एक को कुचला

वर्धा प्रतिनिधि/दि.12- नागपुर से हैदराबाद मार्ग पर कल सुबह के समय नागपुर की ओर तेज रफ्तार जाने वाले कार की सामने के भारी वाहन को पीछे से टक्कर लगी. इस दुर्घटना में वाहन में सवार दो लोगों की मौत होने की घटना गुरुवार 11 फरवरी को घटीत हुई.
नागपुर से हैदराबाद इस राष्ट्रीय महामार्ग के नितीन दादाराव भगत (25, कोरा, समुद्रपुर) व अमोल सूर्यभान नगराले(28, हिवरी मारेगांव, जिला यवतमाल) यह दोनों भी एमएच 31/सीपी-6577 इस कार से नागपुर की ओर जा रहे थे. वाहन चालक ने तेज रफ्तार कार चलाते हुए नागपुर की ओर जा रहे अज्ञात भारी वाहन को खंडाला पाटी के पास पीछे से जबर्दस्त टक्कर मारी. इस दुर्घटना में कार में सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. यह घटना 11 फरवरी को सुबह के दौरान घटीत हुई. इस बीच जाम स्थित यातायात पुलिस को दुर्घटना की जानकारी मिलते ही सहायक पुलिस निरीक्षक भरत कर्‍हाडे, सुधाकर कुबरे, बंडू डुडमल, गौरव खरवडे आदि ने दुर्घटना स्थल पहुंचकर मृत हुए दोनों के शव वाहन से बाहर निकाले. इस दुर्घटना से मार्ग पर यातायात ठप्प हुई थी.

  • एसटी बस की दुर्घटना में दुपहिया सवार की मौत

भंडारा- साकोली से भंडारा की ओर जाने वाली दुपहिया को तेज रफ्तार एसटी बस से जबर्दस्त टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में दुपहिया सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. यह घटना गुरुवार 12 बजे के दौरान लाखनी स्थित एक लॉन के सामने घटीत हुई. प्रकाश बालकृष्ण हटनागर(40, सानगडी, साकोली) यह मृतक का नाम है. मृतक यह कापड व्यवसायी है. साकोली तहसील के सानगडी में उनकी दुकान है. मृतक यह उनकी बगैर नंबर की दुपहिया से भंडारा में कुछ महत्वपूर्ण काम के लिए निकले थे. इसी समय आयी हुई एसटी महामंडल की बस क्रमांक एमएच 40/एल 8819 यह तेज रफ्तार थी. चालक का वाहनपर से नियंत्रण हटने से दुपहिया को टक्कर लग गई. इस भीषण दुर्घटना में प्रकाश यह दुपहिया समेत रास्ते पर गिर पडे, इसी बीच बस के पीछे के पहिये में वे आने से उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस मामले में लाखनी पुलिस ने बस चालक को हिरासत में लेकर अपराध दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button