मुख्य समाचारविदर्भ

विधायक नितीन देशमुख पर नागपुर में मामला दर्ज

रवि भवन के पास पुलिस वालों से की हुज्जतबाजी

नागपुर/ दि.28 – नागपुर के अजनी पुलिस थाने में पदस्थ पीएसआई सखाराम कांबले की शिकायत के आधार पर अकोला जिले के बालापुर निर्वाचन क्षेत्र के विधायक नितीन देशमुख के खिलाफ सदर पुलिस थाने में सरकारी कामकाज में बाधा डालने तथा ड्युटी पर तैनात पुलिस कर्मियों के साथ हुज्जतबाजी करने का मामला दर्ज किया गया है.
इस संदर्भ में मिली विस्तृत जानकारी के मुताबिक पीएसआई सखाराम कांबले ने सदर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में बताया कि, नागपुर में विधानमंडल का शितकालीन सत्र जारी रहने के चलते उनकी विगत 17 दिसंबर से रोजाना सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक रवि भवन के मुख्य प्रवेश व्दार पर ड्युटी लगी हुई है. जहां पर वे रवि भवन में आने वाली गाडियों की पास को जांचने के बाद ही लोगों को रवि भवन के भीतर प्रवेश देते है. उनके साथ पुलिस निरीक्षक शरद कदम तथा एसआरपीएफ व शहर पुलिस के कर्मचारी भी ड्युटी पर तैनात है. हमेशा की तरह वे 27 दिसंबर की सुबह भी अपना काम कर रहे थे. इस दिन शाम 6 बजे के आसपास रवि भवन में प्रवेश करने हेतु मुख्य प्रवेश व्दार के पास लोगों की काफी भीड हो गई थी. इसी समय वहां पर सफेद रंग की एक इनोवा कार पहुंची. जिसमें से एक व्यक्ति अपने साथ पांच-छह लोगों को लेकर ड्युटी पर तैनात पीआई शरद कदम के पास पहूंचा और लोगों को मुख्य प्रवेश व्दार पर क्यों रुकाया जा रहा है, इसके बारे में अपमानास्पद ढंग से पूछताछ करने लगा. जिसे लेकर पीएसआई कांबले व्दारा टोके जाने पर उस व्यक्ति ने जबरन रवि भवन में कुछ लोगों के साथ प्रवेश करते हुए कहा कि, मैं बालापुर विधानसभा क्षेत्र का विधायक नितीन देशमुख हूं और तुम दोनों को देख लूंगा.
पीएसआई सखाराम कांबले व्दारा दी गई इस शिकायत के आधार पर विधायक नितीन देशमुख सहित उनके कुछ साथीदारों के खिलाफ भादंवि की धारा 353, 186, 448, 294, 506 व 34 के तहत अपराधिक मामला दर्ज किया गया. साथ ही सदर पुलिस स्टेशन व्दारा मामले की जांच करनी शुरु की गई है.

Related Articles

Back to top button