विदर्भ

चंद्रपुर जिला बैंक के अध्यक्ष रावत पर गोली चलाई

बाल-बाल बचे : मूल की घटना

चंद्रपुर/ दि. 12- चंद्रपुर जिला मध्यवर्ती सहकारी बैंक के अध्यक्ष संतोष सिंग रावत पर कल गुरूवार की रात 9.20 बजे कार में आए एक बुरखाधारी अज्ञात व्यक्ति ने बंदूक की गोली मार दी. सौभाग्य से गोली हाथ को स्पर्श होते हुए निकल गई जिससे रावत बाल-बाल बच गए. इस घटना से मूल शहर में खलबली मच गई. रावत को मूल के उपजिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है. संतोषसिंग रावत कांग्रेस के नेता है. पूर्व मंत्री व विधायक विजय वडेट्टीवार के कट्टर समर्थक है.
घटना के बाद मूल स्थित जिला मध्यवर्ती बैंक की शाखा के सामने संतोषसिंग रावत के समर्थक बडे पैमाने में इकट्ठा हुए. उन्होंने चक्काजाम आंदोलन शुरू किया था. घटना के बाद संतोषसिंग रावत ने सीधे पुलिस थाने में जाकर शिकायत दी. पुलिस ने सभी ओर नाकाबंदी कर आरोपियों की खोज शुरू की है. फिलहाल आरोपियों का कही पता नहीं चल पाया. पुलिस ने जिला मध्यवर्ती बैंक मूल शाखा के सीसीटीवी कैमरे की जांच की. फुटेज में हमलावर मारूती स्वीफ्ट डिझायर कार क्रमांक एम.एच. 34-6152 से मौके पर पहुंचे थे. इस दिशा में पुलिस ने तहकीकात शुरू की है.
मिली जानकारी के अनुसार संतोषसिंग रावत, बैंक की शाखा में बैठे थे. वहां से बाहर निकलते ही हमलावर कार से वहां पहुंचे. उस कार में से बुरखाधारी एक हमलावर ने पिछले दरवाजे से बाहर आकर कुछ समझ में आने से पहले ही रावत पर गोली चला दी. मगर उसका निशाना चुक जाने के कारण बंदूक की गोली रावत के हाथ को चुमते हुई चली गई. जिसके कारण रावत बाल- बाल बच गए. शहर में अचानक हुई घटना से खलबली मच गई. कल 13 मई को बाजार समिति के सभापति पद का चुनाव होने जा रहा है. इस दृष्टि से घटना की ओर देखा जा रहा है. रावत पर गोलिया चलानेवाला विरोधक कौन है. इस दिशा में पुलिस तहकीकात कर रही है.

Related Articles

Back to top button