विदर्भ

तीसरी मंजिल से कूदा वॉनटेंड आरोपी

नागपुर की घटना, हुई मौत

नागपुर/दि.14 – मवेशी तस्करी के प्रकरण में वॉनटेंड युवक पुलिस से बचने की कोशिश में तीसरी मंजिल से कूद गया. लाख कोशिश के बावजूद इमरान कुरेशी (27) को बचाया न जा सका. जिससे उप्पलवाडी में तनाव व्याप्त हो गया. आयुक्त अमितेश कुमार ने कपिल नगर की थानेदार कविता इसारकर को तत्काल प्रभाव से स्थानांतरित कर दिया.
जानकारी के अनुसार आरोपी इमरान उप्पलवाडी की न्यू म्हाडा कॉलोनी का निवासी था. देवलापार पुलिस को मवेशी तस्करी के प्रकरण में इमरान उर्फ खट्टा इरफान कुरेशी की तलाश थी. रविवार दोपहर पुलिस टिपऑफ के बाद इमरान को दबोचने पहुंची. कपिल नगर थाने के तीन कर्मियों और इमरान को पहचानने वाले महेश लांबट को साथ ले जाया गया. इमरान की दूसरी मंजिल पर रहने का पुलिस को पता चला. वहां पहुंची तो एक महिला ने उसके तीसरी मंजिल पर रहने की जानकारी दी. वहां से चौथी मंजिल पर इमरान रहने का पुलिस को कहा गया.
पुलिस के चौथी मंजिल पर जाने के बाद बताया गया कि वह तीसरी मंजिल पर ही है. पुलिस लौटने लगी तभी इमरान ने पुलिस की गिरफ्त से बचने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. शोरशराबा सुनकर पुलिस दौडी तो इमरात के नीचे एक व्यक्ति जख्मी हालत में जमीन पर पडा था. महेश लांबट ने बताया कि जख्मी इमरान कुरेशी है.
पुलिस के इमरान को पकडने आने का पता चलते ही लोग आक्रामक होकर विवाद करने लगे खतरा भापकर पुलिस लौट आई.

 

Related Articles

Back to top button