विदर्भ

कंपनी के अधिकारी का चाकू की नोक पर अपहरण

आठ लाख रुपए की फिरौती मांगी

  • चार घंटे कार में कैद करके रखा

  • एमआईडीसी (MIDC) पुलिस थाना क्षेत्र की घटना

नागपुर – निजी कंपनी के एक अधिकारी को चाकू की नोक दिखाकर अपहरण कर लिया. तीन आरोपियों ने अधिकारी की जमकर पीटाई भी की और इसके बाद ८ लाख रुपए की फिरौती पाने के लिए आरोपियों ने ४ घंटे तक कार में कैद कर रखा और पास का एटीएम कार्ड छिनकर ९० हजार रुपए निकाले. इतना ही नहीं तो उस अधिकारी के दोस्त से ५० हजार रुपए भी वसूले. यह घटना एमआईडीसी पुलिस थाना क्षेत्र में शुक्रवार को उजागर हुई.

संजयकुमारा युवाराजेंद्र आर्या (४५) यह पीडित अधिकारी का नाम है. वे कोराडी मार्ग पर रहते है. कंपनी के काम से कार व्दारा लता मंगेश अस्पताल की ओर जाते समय सीआरपीएफ गेट के पास आरोपियों ने उन्हें रोका. चाकू का डर दिखाकर कार में बिठाया, उसके बाद आशीर्वाद होस्टल के पास ले जाकर जमकर पीटा. ८ लाख रुपए की फिरोैती मांगी, मगर फिरौती देने के लिए आर्या ने मना किया, इसलिए आरोपियों ने उसके पास से पर्स छिन लिया. उसमें से तीन हजार रुपए निकालकर एटीएम का पीन नंबर निकाल लिया. पीन नंबर लेने के बाद एटीएम से ९० हजार रुपए निकाले.

वह युवती कौन?

आरोपियों ने जान से मारने का डर बताते हुए आर्या को उनके दोस्त के पास से रुपए लेने के लिए विवश किया. इसके अनुसार आर्या ने उनके मित्र कौशिक के पास ५० हजार रुपए मांगे. वह रकम लेने के लिए मंगलमूर्ति चौक के पास आरोपियों ने श्वेता नामक युवती को कौशिक के पास भेजा. फिरौती की वह रकम श्वेता को देने का कहकर शाम के वक्त आरोपियों ने आर्या को छोड दिया और वहां से भाग गए. आखिर वह युवती कौन है इस बात की भी पुलिस तलाश कर रही है.

Related Articles

Back to top button