विदर्भ

कांग्रेस के पास पैसा नहीं बल्कि जनता का विश्वास है

जनता की सहायता से हम लडेंगे और जितेंगे

* कांग्रेस के महाराष्ट्र प्रभारी रमेश चेन्नीथला का कहना
नागपुर /दि. 6– चुनाव में कार्यकर्ताओं को चाय देने के लिए भी कांग्रेस के पास पैसा नहीं है. हमारा जनता पर विश्वास है. जनता हमे सहायता करेगी और जनता की सहायता से हम लडेंगे और जितेंगे, ऐसा विश्वास कांग्रेस के महाराष्ट्र प्रभारी रमेश चेन्नीथला ने व्यक्त किया.
चंद्रपुर में प्रचार रैली में शामिल होने के लिए रमेश चेन्नीथला शुक्रवार 5 अप्रैल को सुबह नागपुर पहुंचे. इस अवसर पर पत्रकारो से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि, महाविकास आघाडी सबसे अधिक सीटे महाराष्ट्र से जीतने का प्रयास करनेवाली है. राहुल गांधी ने भारत जोडो यात्रा में लोगों को वचन जो दिया है वह पूर्ण करने के लिए, सभी को न्याय देने के लिए देश में इंडिया आघाडी की सरकार लाने के लिए हम काम कर रहे है. महाविकास आघाडी एकजुटता से काम करते रहते सीटे एक-दूसरे को शेअर करनी पडती है. हमारे उम्मीदवार महाविकास आघाडी के उम्मीदवार है. सांगली का विषय आज अथवा कल हल हुआ दिखाई देगा, ऐसा भी उन्होंने स्पष्ट किया.

* वंचित से आखिर तक चर्चा की तैयारी – मुकुल वासनिक
– अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के महासचिव ने वंचित बहुजन आघाडी के साथ आखिर तक चर्चा की तैयारी रहने की बात कही. चेन्नीथला के साथ चंद्रपुर में प्रचार सभा के लिए रवाना होते समय पत्रकारो के साथ मुकुल वासनिक ने बातचीत करते हुए कहा कि, अनेक दिनों से सीटों के वितरण की चर्चा शुरु है.
– वंचित के साथ अनेक बैठक हुई. महाविकास आघाडी में शामिल होने के लिए चर्चा हुई. नामांकन वापस लेनी की तिथी तक क्या होगा, यह बताया नहीं जा सकता, ऐसा भी वासनिक ने कहा.

Related Articles

Back to top button