विदर्भ

भाजपा सांसद रामदास तडस के खिलाफ अपराध दर्ज

शिवसेना के पूर्व जिला प्रमुख अशोक काकडे के साथ हुई हाथापायी

प्रतिनिधि/दि.३

वर्धा –  यहां से पास ही स्थित देवली में गत रोज जिले के सांसद रामदास तडस तथा शिवसेना के पूर्व जिला प्रमुख अशोक काकडे के बीच मजीप्रा द्वारा काकडे के खेत में खोदी गयी नाली को लेकर जमकर झगडा हुआ. इस समय सांसद रामदास तडस ने कथित तौर पर अशोक काकडे पर पत्थर बरसाये. जिसे लेकर अशोक काकडे द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर देवली पुलिस ने सांसद रामदास तडस के खिलाफ संबंधित धाराओं में अपराध दर्ज किया है. इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक देवली के मिररनाथ मंदिर परिसर में शिवसेना के पूर्व जिला प्रमुख अशोक काकडे के खेत से होकर जीवन प्राधिकरण द्वारा नाली खोदकर पाईपलाईन डालने का काम शुरू था. यह पता चलते ही अशोक काकडे ने जीवन प्राधिकरण तथा पालिका प्रशासन द्वारा किये जा रहे काम का विरोध करते हुए इस काम को तुरंत बंद करवा दिया. जिसके बाद मजीप्रा व पालिका अधिकारियों ने इसकी जानकारी पुलिस विभाग को दी. वहीं इस पूरे मामले से अवगत होते ही सांसद रामदास तडस भी तुरंत मौके पर पहुंचे और उन्होंने सीधे अशोक काकडे से वादविवाद करना शुरू किया. इस समय अशोक काकडे मजीप्रा द्वारा खोदी गयी नाली में खडे थे.

वहीं उपर खडे सांसद रामदास तडस ने उनके साथ गालीगलौच करते हुए उनकी ओर कुछ पत्थर भी उछाले. इस समय पुलिस अधिकारियों ने तुरंत हरकत में आते हुए सांसद रामदास तडस व अशोक काकडे को एक-दूसरे से दूर करवाया. इस घटना के बाद पुलिस में दर्ज करायी गयी अपनी शिकायत में शिवसेना के पूर्व जिला प्रमुख अशोक काकडे ने कहा कि, जीवन प्राधिकरण व पालिका प्रशासन द्वारा सांसद रामदास तडस के कहने पर उनकी व्यक्तिगत मिल्कीयतवाली जगह पर नाली खोदकर पाईपलाईन डालने का काम शुरू किया गया. जिसका उन्होंने विरोध किया और काम रूकवा दिया. इस समय उनकी पालिका तथा मजीप्रा अधिकारियों के साथ बातचीत चल ही रही थी, तभी सांसद रामदास तडस वहां पहुंचे और उन्होंने उनके साथ गालीगलौच करते हुए उन्हें पत्थर मारने शुरू किये. दो-तीन बार पत्थर मारने के साथ ही सांसद रामदास तडस ने करीब १४ से १५ किलो का पत्थर उठाकर उन्हें जान से मारने का प्रयास भी किया. इस समय देवली पुलिस के अधिकारियों व कर्मचारियोें ने तुरंत बीचबचाव किया,

अन्यथा सांसद तडस द्वारा फेंके जानेवाले पत्थर की वजह से उनकी जान भी जा सकती थी. इस शिकायत के आधार पर देवली पुलिस ने सांसद रामदास तडस के खिलाफ अपराध दर्ज किया है. साथ ही काकडे ने बताया कि, वे इस विषय को लेकर वर्धा के जिला पुलिस अधीक्षक के पास भी शिकायत दर्ज करायेंगे. वहीं दूसरी ओर नगरपालिका प्रशासन व जीवन प्राधिकरण की शिकायत पर अशोक काकडे के खिलाफ सरकारी कामकाज में बाधा उत्पन्न करने का मामला दर्ज किया गया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो गत रोज घटित इस घटना का वीडियो तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसमें सांसद रामदास तडस नाली में खडे शिवसेना के पूर्व जिला प्रमुख अशोक काकडे के साथ गालीगलौच करते हुए उन्हें पत्थर मारते दिखाई दे रहे है. इस वीडियो के वायरल होते ही देवली सहित समूचे वर्धा संसदीय क्षेत्र में जबर्दस्त सनसनी व्याप्त है और वर्धा में भाजपा तथा शिवसेना के बीच एक नया संघर्ष शुरू होने के आसार दिखाई दे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button