विदर्भ

अमरावती में क वर्ग के परीक्षार्थी को ड वर्ग का पेपर

हिंगोली में प्रश्नपत्रिका संच की सील फोड़ने की शिकायत

नाशिक/दि.5 – स्वास्थ्य विभाग की इस बार की भर्ती परीक्षा में किसी भी प्रकार का गैर प्रकार नहीं हुआ, ऐसा दावा स्वास्थ्य संचालकों व्दारा किया गया फिर भी इस समय भी स्वास्थ्य भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी जारी ही है. अमरावती के एक परीक्षा केंद्र पर क वर्ग पद के लिए ड वर्ग की प्रश्नपत्रिका वितरित होना 24 अक्तूबर की परीक्षा के दिन 31 अक्तूबर का पेपर वितरित करना और प्रश्नपत्रिका संच का सील संशयास्पद पद्धति से फोड़ने समान लिखित शिकायत स्वास्थ्य विभाग से की गई है.
अमरावती के तक्षशिला महाविद्यालय में एक उम्मीदवार ने 24 अक्तूब को पोस्ट कोड 23 गट क कनिष्ठ लिपिक पद के लिए परीक्षा दी. आगे स्वास्थ्य विभाग की वेबसाइट पर प्रकाशित की गई उत्तरतालिका से संबंधित उम्मीदवार ने अपने उत्तरों की पड़ताल करने पर वह नहीं जुड़ने की बात ध्यान में आयी. इस बाबत सघन जांच किए जाने पर संबंधित उम्मीदवार ने 31 अक्तूबर की परीक्षा वह भी गट ड के पद की प्रश्नपत्रिका दिये जाने की बात सामने आयी है. इस उम्मीदवार ने स्वास्थ्य संचालक सहित राज्य के प्रधान सचिव तक सभी से इस बाबत लिखित शिकायत किये जाने के साथ ही न्याय न मिलने पर न्यायालय में जाने की चेतावनी दी है.
31 अक्तूबर को हिंगोली के बाबूराव पाटील महाविद्यालय के एक परीक्षा केंद्र पर प्रश्नपत्रिका का संच का सील संशयास्पद पद्धति से फोड़े जाने की शंका उपस्थित करते हुए इसकी जांच की मांग की गई है.

Related Articles

Back to top button