विदर्भ

मोबाइल छीनने पर बेटी ने लगाई फांसी

गेम खेलने के लिए मौसी का मोबाइल लायी थी

नागपुर/प्रतिनिधि दि. ६ – मोबाइल पर गेम खेलने से मना किया तो एक युवती ने फांसी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई. यह घटना गिट्टी खदान थानान्तर्गत हुई. आकस्मिक मृत्यु का प्रकरण दर्ज किया गया है.

  • गेम खेलने में रहती थी गुम

वडार मोहल्ला आखरी बस स्टॉप निवासी रानी विजय वाघमारे (२०) है रानी को मोबाइल में गेम खेलने का शौक था.े इसके चलते उसे घर काम और खाने पीने का भी ध्यान नहीं रहता था. इसके लिए उसे हमेशा मां की डांट खानी पडती थी. बावजूद उसकी आदत में कोई सुधार नहीं आ रहा था. घटना वाले दिन रानी को घर का मोबाइल खेलने के लिए नहीं मिलने पर वह बुधवार को घर के समीप रहनेवाली मौसी का मोबाइल घर ले आयी और गेम खेलने लगी . यह देखकर मां ने डांटते हुए उसके हाथ से मोबाइल छीन लिया और दो तीन तमाचे भी जड़ दिए. परिणाम यह हुआ कि गुस्से में रानी घर से निकल गई. लेकिन भाई उसे ढूंढकर घर ले आया.

  •  माता पिता मजदूरी करते है

बुधवार-गुरूवार के दौरान रात में जब परिवार के सभी लोग गहरी नींद में थे तभी मौका देखकर रानी ने छत में लगे लोहे की रॉड को चुन्नी बांधकर फांसी लगा ली. इससे उसकी मौत हो गई. रानी को एक भाई और बहन है. माता पिता मजदूरी करते है. सुबह जब परिवार के लोग उठे तब प्रकरण खुलासा हुआ. सहायक निरीक्षण कोकोडे ने आकस्मिक मृत्यु का प्रकरण दर्ज किया. जांच जारी है.

Related Articles

Back to top button