विदर्भ

डेंगू ने ली और एक जान

18 वर्षीय युवक की मौत

तिवसा/दि.16 – तहसील में डेंगु बीमारी फैलने के साथ ही डॉ. पंजाबराव देशमुख हॉस्पिटल में उपचार के दरमियान तिवसा के युवक की मृत्यु होने की घटना सामने आयी है. आयुष्य प्रमोद वाट (18, त्रिमूर्ति नगर) यह मृत युवक का नाम है. तिवसा के ग्रामीण अस्पताल में शुरुआत में उपचार जारी रहते आगे की जांच हेतु डॉक्टरों ने अमरावती रेफर करने कहा, जिस पर उसे अमरावती के डॉ. पंजाबराव देशमुख अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस समय उसकी तबियत गंभीर थी. उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई.
इससे पूर्व तिवसा तहसील में जुलाई से अगस्त ओइन दो महीनों में गुरुकुंज मोझरी की महिला डॉक्टर व यहीं की एक 17 वर्षीय युवती की मृत्यु हो गई थी. पश्चात तिवसा की एक महिला की मौत हो गई. अब फिर से एक युवक की मृत्यु होने से खलबली मची है.

आयुष्य का देहदान

इस दुखद घड़ी में वाट परिवार व्दारा देहदान करने का निर्णय लिया गया. डॉ. पंजाबराव देशमुख अस्पताल को आयुष्य वाट का देहदान किया गया.

  • तिवसा के सुपरिचित गुरुदेव प्रेमी प्रमोद वाट गत सात वर्षों से 15 अगस्त व 26 जनवरी को गरीबों की व मोझरी के वृध्दाश्रम तथा मुक बधिर शाला के विद्यार्थियों की निःशुल्क दाढी व कटिंग कर सेवा कार्य करते हैं. आज उनके बेटे की डेंगू की बीमारी के चलते मृत्यु होने से शहर में शोक व्याप्त है.

Related Articles

Back to top button