विदर्भ

अपने सरकारी क्वॉर्टर में मृत मिले डिप्टी रेंजर गडवाल

मोर्शी /दि. 26 – मध्य प्रदेश के पाटनाका में कार्यरत वनविभाग के डिप्टी रेंजर की पाटनाका के एक क्वार्टर में लाश पाये जाने से हड़कंप मच गया. मृतक रेंजर का नाम अशोक बदामीलाल गडवाल (52, हौशंगाबाद) बताया गया है.

मोर्शी पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, अशोक गडवाल सहायक वन परिक्षेत्र अधिकारी के पद पर पाटनाका तहसील के आठनेर, जिला बैतूल में कार्यरत थे. 24 दिसंबर को शाम 5.30 बजे के दौरान गडवाल की सरकारी क्वार्टर में जमीन पर लाश पाये जाने की जानकारी वनरक्षक अजीतसिंह कौरव को मिलते ही उन्होंने तत्काल अन्य कर्मचारियों को इसकी जानकारी देकर उन्हें तुरंत उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया. परंतु डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अशोक गडवाल की मृत्यु का कारण पता नहीं चल सका. परंतु डॉक्टरों ने तीव्र हार्टअटैक से मौत होने का प्राथमिक अंदाज लगाया है. इस मामले में मोर्शी के थानेदार श्रीराम लांबाडे ने फिलहाल आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि , कुछ साल पहले वन परिक्षेत्र अधिकारी दीपाली चव्हाण ने अपनी सरकारी पिस्तौल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. उसके बाद अब फिर से एक और वनअधिकारी की अचानक लाश पाये जाने से हड़कंप मच गया है. फिलहाल मामले की गहन जांच में पुलिस जुट गयी है. संभवत: वन परिक्षेत्र अधिकारी के मोबाइल रिकार्ड भी पुलिस खंगाल सकती है.

Related Articles

Back to top button