विदर्भ

देवेंद्र फडणवीस के साथ मतभेद होने पर भी मैं भाजपा के साथ

राष्ट्रीय समाज पार्टी अध्यक्ष महादेव जानकर ने मीडिया से कहा

बारामती/दि.9 – राष्ट्रीय समाज पक्ष के अध्यक्ष माहादेव जानकर ने हाल ही में राष्ट्रवादी कांग्रेस अध्यक्ष शरद पवार से मुलाखात की थी. जिसमें महादेव जानकर व शरद पवार की मुलाखात को लेकर राजकीय क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाओं का दौर शुरु हो गया था. जिसको लेकर रासपा अध्यक्ष महादेव जानकर ने मीडिया से कहा कि भाजप मित्र पक्ष है. मेरें और देवेंद्र फडणवीस के बीच चाहे कितने भी मतभेद हो उसका फायदा दूसरे को नहीं मिले इसलिए मैं भारतीय जनता पार्टी के साथ ही रहुंगा. बुधवार को बारामती में आयोजित एक निजी समारोह में उपस्थित मीडिया के सामने महादेव जानकर ने स्पष्ट किया.
रासपा प्रमुख महादेव जानकर ने आगे कहा कि भाजपा से चाहे कितनी भी नाराजी हो वे एनडीए छोडकर कही नहीं जाएगें. आपसी मतभेदो का फायदा किसी ओर को नहीं लेने देंगे. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि धनगर समाज को आरक्षण दिलवाने के लिए वे हर संभव प्रयास कर रहे है. महादेव जानकर ने भाजपा विधायक गोपिचंद पडलकर पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरी पार्टी का जिलाध्यक्ष जितना सक्षम है उतना सक्षम जिले में कोई भी नहीं है.
महादेव जानकर ने राष्ट्रवादी कांग्रेस अध्यक्ष शरद पवार व उप मुख्यमंत्री अजीत पवार के साथ मुलाखात के संदर्भ में उड रही चर्चा पर अपना स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि, शरद पवार और अजीत पवार की मुलाखात गंगाखेड के विधायक रत्नागर गुट्टे के कारखाने में काम के संदर्भ में जब वे गए थे तब उनकी मुलाखात हुई थी ऐसा उन्होंने स्पष्ट किया.

Related Articles

Back to top button