विदर्भ

देवेंद्र बोडखे बने वरुड नगरपालिका उपाध्यक्ष

निर्विरोध किया गया चयन

वरुड/दि.24 – स्थानीय नगर परिषद में अविश्वास प्रस्ताव के बाद से रिक्त उपाध्यक्ष का चुनाव मंगलवार को कराया गया. भाजपा के दूसरे गुट के दवेंद्र बोडखे का निर्विरोध उपाध्यक्ष पद पर चयन किया गया. भाजपा के पार्षदों द्बारा अविश्वास प्रस्ताव लाने से पार्टी के पूर्व उपाध्यक्ष मनोज गुल्हाने को पद से हटना पडा था.
कुछ दिनों पूर्व ही नगर परिषद उपाध्यक्ष गुल्हाने के खिलाफ चार सत्तापक्ष पार्षदो को छोडकर 18 नगरसेवकों ने बगावत कर दी थी. अवविश्वास प्रस्ताव पारित कर पद से हटा दिया गया थाने नगराध्यक्ष स्वाती आंडे को उपाध्यक्ष का चुनाव घोषित करने का निर्देश दिया था. 17 मार्च को नगराध्यक्ष द्बारा घोषित कार्यक्रम के मुताबिक मंगलवार को चुनाव करवाया गया.
भाजपा के 18 पार्षदोें का सहमति से देवेंद्र बोडखे को उपाध्यक्ष चुना गया. उनका अकेले का ही नामांकन रहने से वे निर्विरोध विजयी घोषित किए गए.
इस समय पीठासीन अधिकारी नगराध्यक्ष स्वाती आंडे ने अध्यक्षता की. कार्यालयीन कामकाज मुख्याधिकारी रविंद्र पाटिल ने देखा. भाजपा पार्षद एड. योगेश चौधरी, हरीश कानुगो, संतोष निमघरे, कांगेे्रस के अधंजय बोकडे, शहेदा बेगम, अशफाक तथा राकांपा की फिरदोस जहां अंसार बेग अनुपस्थित थी.

Related Articles

Back to top button