विदर्भ

धारणी की प्रचार सभा में बरसे देवेंद्र फडणवीस

एक तीर से दो निशान साधने का आह्वान

* कहा-बहुत बोल रहे है कांग्रेस के तोते


धारणी/दि.24– धारणी में आदिवासी भवन के सामने स्थित ऐतिहासिक मैदान पर भाजपा की सबसे विशाल सभा संपन्न हुई. मंगलवार को सूर्य आग उगल रहा था ऐसे में उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस धारणी में पहुंचते ही सभास्थल शत-प्रतिशत हाऊसफुल हो गया था. विधानसभा प्रमुख प्रभुदास भिलावेकर और पूर्व विधायक केवलराम काले ने मेलघाट की समस्या रखने के बाद बुरहानपुर की विधायक अर्चना चिटणीस ने बोलते समय मोदी के शासन में तापी मेगा रिचार्ज प्रकल्प बनेगा ही साथ ही इस डैम में एक भी गांव नहीं डूबेगा, यह आश्वासन देते हुए भाजपा की प्रत्याशी नवनीत राणा को भारी समर्थन देने का आह्वान किया.

वर्तमान में महाराष्ट्र में कांग्रेस के नेता व इंडिया गठबंधन के लोग तोते के जैसे बोल रहे है, ऐसा आरोप देवेंद्र फडणवीस ने किया. मेलघाट में लो-वोल्टेज की समस्या को तुरंत प्रभाविता से सुलझाने का फडणवीस ने कहते ही तालियों की कडकडाहट हुई. फडणवीस ने भाषण शुरु करते हुए कोरकु भाषा में, ‘डाई, बाई, लोको, माय, आबा के रामराम’ बोलकर अभिवादन किया. इस कार्यक्रम में सांसद नवनीत राणा, बुरहानपुर की विधायक अर्चना चिटणीस, पूर्व विधायक केवलराम काले, प्रभुदास भिलावेकर और पटल्या गुरुजी प्रमुखता से उपस्थित थे.

* एक तीर से दो निशान साधे
अपने भाषण में डीसीएम फडणवीस ने एक तीर में दो निशान साधे, ऐसा कहते हुए नवनीत राणा का साथ देने का आह्वान किया. हनुमान चालीसा मुंबई में उद्धव सरकार पढने नहीं देती, लेकिन तो क्या हनुमान चालीसा का पठन पाकिस्तान में करें क्या? ऐसा सवाल करते हुए फडणवीस ने कांग्रेस के तोते अब कुछ ज्यादा बोलने लगे है. उनका मुंह बंद करने के लिए कमल को वोट देना जरुरी है, ऐसा कहते हुए फडणवीस ने नवनीत राणा को विजयी करने का आवाहन किया. नवनीत राणा ने बोलते हुए कहा कि, मेरे मायकेवालों ने जोरदार मतदान कर नए-नए उम्मीदवारों को जवाब देना ऐसा आवाहन किया. मंच पर निवेदिता चौधरी, लक्ष्मण जांबेकर, आप्पा पाटिल, ज्योति मालवे, रेखा मावस्कर, सुशीला गुप्ता, अशोक मावस्कर, मनीष मालवीय, दुर्योधन जावरकर, जयराम मार्को, श्याम गंगराडे, गोपाल राठौर प्रमुखता से उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button