विदर्भ

महाविकास आघाडी सरकार में विवाद केवल दिखावा

राज्यमंत्री बच्चु कडू ने किया सरकार के मजबूत रहने का दावा

नासिक/दि.17 – महाविकास आघाडी सरकार में मतभेद रहने तथा आघाडी में शामिल घटक दलों में नाराजगी रहने की चर्चा को लेकर इन दिनों राजनीतिक क्षेत्र में है. जिसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए राज्य के शिक्षा राज्यमंत्री बच्चु कडू ने कहा कि, ऐसी चर्चाओं का राज्य की सत्ता में कोई परिणाम नहीं पडनेवाला. राज्यमंत्री बच्चु कडू के मुताबिक राज्य के सत्ताधारी दल में होनेवाला वाद-विवाद एक तरह से दिखावा है. जबकि हकीकत यह है कि, महाविकास आघाडी पूरी तरह से मजबूत है और भीतर से सभी दल एक-दूसरे के साथ सहमत है.
एक मुदकमे की पेशी के संदर्भ में राज्यमंत्री बच्चु कडू गत रोज नासिक की जिला अदालत में उपस्थित होने हेतु यहां पहुंचे थे. इस समय उन्होंने स्थानीय मीडिया से संवाद साधते हुए उपरोक्त बात कही. नासिक मनपा में अपंगों की योजनाओं पर अमल करने हेतु होनेवाली देरी को लेकर मनपा आमसभा में मचाये गये हंगामे को लेकर राज्यमंत्री बच्चु कडू के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था. जिसकी सुनवाई में हाजिर नहीं रहने के चलते उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट निकाला गया था. जिसके पश्चात वे गत रोज अदालत के सामने पेश हुए. साथ ही उन्होंने कहा कि, अगली तारीख पर आते समय वे जिले के अपंगों के मसलों को लेकर बैठक भी लेंगे.
राज्य की सत्ता में रहने के बावजूद भी कांग्रेस द्वारा लगातार स्वबल की भाषा का प्रयोग किया जा रहा है और आघाडी में शामिल नेताओं की लगातार मुलाकातें व चर्चाएं चल रही है. ऐसे में अंदर ही अंदर कोई खिचडी पकने का दृश्य दिखाई दे रहा है. इसे लेकर राज्यमंत्री बच्चु कडू ने कहा कि, नेताओें के बीच रहनेवाला संघर्ष केवल उपरी तौर पर रहता है और एक तरह से दिखावा होता है. जबकि इसमें हकीकत कुछ नहीं होती. ऐसे में इस तरह के विवाद को लेकर चलनेवाली तमाम चर्चाएं पूरी तरह से गलत है. साथ ही उन्होंने कहा कि, महाविकास आघाडी सरकार पूरी तरह से मजबूत है और अपना कार्यकाल भी पूरा करेगी. शिवसेना के पूर्व मंत्री संजय राठोड को क्लिनचिट दिये जाने की संभावना के बारे में पूछे जाने पर राज्यमंत्री बच्चु कडू ने कहा कि, वे बेहद छोटे नेता है और यह राठोड व उनकी पार्टी का मसला है. जिस पर वे कुछ भी नहीं कह सकते.

Related Articles

Back to top button