विदर्भ

हतरु सर्कल में नागरिकों को मास्क का वितरण

जिप सदस्या पूजा येवले का उपक्रम

चूर्णी/प्रतिनिधि दि.१४ – जिला परिषद हतरु सर्कल की जिप सदस्या पूजा राहुल येवले ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में नागरिकों की विविध समस्याओं को सुना और उसका निराकरण करने का रास्ता भी निकाला. मंगलवार को जिप सदस्या पूजा येवले ने गांगरखेडा गांव को भेंट देकर नागरिकों की समस्याओं को लेकर चर्चा की और नागरिकों की बातों को ध्यान से सुना तथा ग्रामवासियों को मास्क का वितरण किया.
जिप सदस्या पूजा येवले ने नागरिकों को आहवान करते हुए कहा कि कोरोना की तीसरी लहर की संभावना है. जिसमें सभी नागरिक सर्तक रहे और उन्होंने हतरु, चूर्णी सर्कल के प्रत्येक गांव में मास्क का वितरण कर कोरोना के विषय में जनजागृती की. युवक कांग्रेस के महाराष्ट्र प्रदेश सचिव राहुल येवले व जिप सदस्या पूजा येवले ने हतरु सर्कल में कोरोना की पहली लहर में 5500 परिवारों को किराणा कीट का वितरण किया था.
उसी प्रकार दुर्गम क्षेत्रों में पहुंचकर आदिवासियों के अनेकों काम किए. हतरु जिप सर्कल के गांगरखेडा, तोरणवाडी, कोटमी, कारदा, भंडोरा, कालापांढरी, कोरडा, पलस्या गांव में पहुंचकर एन 95 मास्क का वितरण किया तथा पीने के पानी की समस्या जानी और उसका निराकरण करने के निर्देश अधिकारियों को दिए. इस अवसर पर युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता व ग्रामवासी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button