अन्य शहरविदर्भ

डॉक्टर दम्पत्ति को मांगी एक करोड की फिरौती

महिला फैशन डिजाइनर गिरफ्तार

नागपुर/दि.17 – बेटे के अपहरण का डर दिखाकर डॉक्टर दम्पत्ति को एक करोड के फिरौती की मांग करने वाली महिला फैशन डिजाइनर को बेतनरोडी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.
शितल इटनकर (46, मनिष नगर) यह गिरफ्तार महिला का नाम है. शितल के पति बीएसएनएल में अभियंता है. डॉ. तुषार सदाशिव पांडे (48, सोमलवाडा) की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है. तुषार की पत्नी भी डॉक्टर है. दोनों के जय हिंद सोसायटी में उत्कर्ष मॅटर्निटी होम नाम का हॉस्पीटल है. 11 जून को तुषार को कुरीयर द्बारा चिठ्टी मिली. आपकी बेटी व बेटे को सुरक्षित देखना है, तो एक करोड रुपए की फिरौती देनी होगी. फिरौती न देने पर गलत परिणाम होगे, ऐसी धमकी उनको दी गई. तुषार ने बेलतरोडी पुलिस को जानकारी दी. पुलिस उपायुक्त डॉ. अक्षय शिंदे, सहायक पुलिस आयुक्त निलेश पालवे के मार्गदर्शन में वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक विजय अफोत, उपनिरिक्षक विकास मनपिया, हेड कॉस्टेबल तेजराम देवले, अविनाश ठाकरे, रणधीर दिक्षित, शैलेश बडोदेकर, मिलिंद पटले, वंदना लोटे, गोपाल देशमुख, कमलेश गणेर, बजरंग जुनघरे, नितीन बावनेर, प्रशांत सोनुलकर, राजेंद्र नागपुरे, कुणाल लांडगे, सायबर विभाग के दिपक तर्‍हेकर व मिथुन नाईक ने धमकी की चिट्ठी भेजने वाले की तलाश शुरु की. शुरुआत में पुलिस ने कुरियर कंपनी में पूछताछ की. उसके बाद परिसर के सीसीटीवी फूटेज जांचे. पुलिस को एक महिला 9593 नंबर की मोपेड पर जाते हुए दिखी. पता लगाया तब मोपेड मनिष नगर परिसर मेें जाने की बात पता चली. पुलिस ने मनिष नगर में इस मोपेड का पता लगवाया. मंगलवार रात पुलिस को मोपेड मिली. बुधवार को सुबह पुलिस ने शितल को गिरफ्तार किया. उसकी 19 तक पुलिस हिरासत ली है.

 50 लाख का कर्जा फेडने के लिए फिरौती
शितल को दो बेटियां है, उसके पति ने घर बांधने के लिए 50 लाख रुपए का कर्जा लिया. वह फेडने के लिए शितल ने फिरौती मांगने की साजिश रची. कुछ महिने पहले शितल व उसके पति को कोरोना हुआ था. इस समय डॉ. तुषार व उनकी पत्नी ने शितल व उसके पति पर इलाज किया. जिससे शितल ने डॉ. तुषार को फिरौती मांगने की साजिश रची. शितल ने एक करोड के फिरौती की मांग की. 17 जून को तडके 4 बजे के दौरान पैसे की बैग मनिष नगर के एक खाली फ्लैट में रखने के लिए उसने बताया था. यह फ्लॉट शितल के घर को लगकर ही है.

Related Articles

Back to top button