विदर्भ

डॉक्टर ने विवाह का प्रलोभन देकर 7 वर्ष किया बलात्कार

युवती ने दी शिकायत, पुलिस थाने में अपराध दर्ज

नागपुर/ दि.18 – विवाह का प्रलोभन देकर डॉक्टर ने युवती के साथ 7 वर्ष तक बलात्कार किया यह बात उजागर हुई है. युवती की शिकायत पर अंजनी पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ बलात्कार का अपराध दर्ज किया.
नागेंद्र रामनारायण पटेल (35, लोही गुरह, रिवा, मध्यप्रदेश) यह नामजद किये गए आरोपी डॉक्टर का नाम है. नागेंद्र पटेल अप्रैल 2015 में मेडिकल कॉलेज में पढाई कर रहा था. पीडित 31 वर्षीय युवती ने दी शिकायत के अनुसार उसकी सोशल मीडिया पर नागेंद्र के साथ दोस्ती हुई. इसके बाद दोनों एक दूसरे के करीब आ गए. नागेंद्र ने उसे विवाह का प्रलोभन दिया. उस समय नागेंद्र हनुमान नगर में किराये के मकान में रहता था. उसने युवती को अपने रुप पर बुलाया. विवाह का प्रलोभन देते हुए उसने युवती के साथ शारीरिक संबंध स्थापित किये.
इसके बाद वह हमेशा युवती को बुलाकर उसका शोषण करने लगा. नागेंद्र ने युवती को कई जगह लेजाकर संबंध बनाए. विवाह के बारे में पूछने पर वह टालमटोल करता था. युवती ने दबा डाला, इसके बाद नागेंद्र ने युवती से 20 लाख रुपए मांगे. युवती ने रुपए देने से मना किया. इसके बाद युवती की बदनामी करने की धमकी दी. 24 मई तक नागेंद्र युवती को शिकार बनाते रहा. इसके बाद युवती ने लगातार विवाह के लिए दबाव डाला, इसके बाद वह फरार हो गया. तब युवती ने अजनी पुलिस थाने में शिकायत दी. पुलिस ने नागेंद्र पटेल के खिलाफ बलात्कार व धमकी देने की विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है. युवती ने 7 वर्ष तक विवाह का इंतजार किया, इस बात से पुलिस भी चकरा गई.

Related Articles

Back to top button