विदर्भ

विधायक भुयार के प्रयासों से देवीदास ब्राह्मणे का मुंबई में उपचार

10 लाख रुपए की निःशुल्क शस्त्रक्रिया, ब्राह्मणे परिवार को मिला दिसाला

वरुड/दि.10 – मोर्शी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के विधायक देवेन्द्र भुयार निर्वाचन क्षेत्र में नये-नये उपक्रम करते दिखाई देते हैं. वे लगातार नाविन्यपूर्ण काम करने में अग्रसर रहते हैं. जिसके चलते उनके पास स्वास्थ्य संबंधी समस्या लेकर जाने वाले व्यक्ति को वे हमेशा मदद करते हैं. मरीजों की सेवा को प्रधानता देते हुए मरीजों को दिलासा देने का काम विधायक भुयार कर रहे हैं.
वरुड तहसील के धनोडी ग्रामपंचायत में उपसरपंच देविदास ब्राह्मणे की दस लाख रुपए की हृदय शस्त्रक्रिया विधायक देवेन्द्र भुयार के माध्यम से जसलोक हॉस्पिटल मुंबई में निःशुल्क करवाई गई. उनका मुंबई में उपचार जारी है. यहां पर सफल उपचार के कारण उपसरपंंच देविदास ब्राह्मणे को नया जीवन मिला है.
देविदास ब्राह्मणे को हृदय की तकलीफ थी. उन पर शस्त्रक्रिया करने के लिए 10 लाख रुपए का खर्च होने के कारण मरीजों के परिजनों ने विधायक देवेन्द्र भुयार से संपर्क किया. जिस पर विधायक भुयार ने देवीदास ब्राह्मणे की तबीयत की दखल लेकर विलंब न करते हुए तुरंत जसलोक अस्पताल मुंबई में एडमिट करवाकर 10 लाख रुपए की हृदय की निःशुल्क शस्त्रक्रिया करवाई.
इस समय विधायक भुयार ने जसलोक अस्पताल में जाकर देवीदास ब्राह्मणे की भेंट लेकर उन पर हुई शस्त्रक्रिया के बारे में जानकारी ली. अब देवीदास ब्राह्मणे की तबीयत में सुधार हो रहा है. इसके लिए ब्राह्मणे परिवार ने विधायक भुयार का आभार माना.

Related Articles

Back to top button